Shaka Laka Boom Boom का ये ‘संजू’ बन गया है हैंडसम हंक, जानिए कहां है अब?


Shaka Laka Boom Boom Sanju aka kinshuk vaidya ‘शाका लाका बूम बूम’ (Shaka Laka Boom Boom)… ये गाना सुनने के साथ ही कुछ लोग तो अपने बचपन में पहुंच गए होंगे. 19 साल पहले आए इस किड्स शो ‘शाका लाका बूम बूम’ (Shaka Laka Boom Boom) को खूब पसंद किया गया था. ये शो एक जादुई पेंसिल पर बेस्ड था जो उस वक्त बच्चों के साथ बड़े भी बैठकर देखते थे. शो में संजू का किरदार निभाने वाला छोटा संजू अब काफी बड़ा और हैंडसम हो गया है. 

शो में संजू अपनी जादूई पैंसिल से कुछ भी बनाता था वो शाका लाका बूम बूम बोलते ही असली का हो जाता था. शो में संजू के किरदार को खूब पसंद भी किया गया था. ‘शाका लाका बूम बूम’ में संजू का किरदार किंशुक वैद्य (Kinshuk Vaidya) ने निभाया था. किंशुक आज बहुत बड़े हो गए हैं. 

किंशुक वैद्य ने शाका लाका बूम-बूम में जिस तरह का रोल निभाया था उससे उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. संजू के रोल में किंशुक को खूब पसंद किया गया था. किंशुक ने अजय देवगन की फिल्म राजू चाचा में भी काम किया था. किंशुक अब 28 साल के हो गए हैं जो अभी भी एक्टिंग की फील्ड में ही हैं. उन्होंने राधा कृष्ण, एक रिश्ता साझेदारी का में काफी पसंद किया गया था.    


‘शाका लाका बूम बूम’ (Shaka Laka Boom Boom) में किंशुक वैद्य के अलावा दो और ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे, जो आज टीवी और फिल्म जगत का बड़ा नाम बन चुके हैं. इन दो एक्टर्स का नाम है हंसिका मोटवानी और जेनिफर विंगेट. शाका लाका बूम बूम में हंसिका मोटवानी और जेनिफर विंगेट भी बाल कलाकार के तौर पर नजर आई थीं और आज ये दोनों ही मनोरंजन जगत का बड़ा नाम बन चुकी हैं. हंसिका जहां फिल्मों में सक्रिय हैं तो वहीं जेनिफर विंगेट भी टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है. जेनिफर कई हिट सीरियल में नजर आ चुकी हैं और इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं.  

यह भी पढें: – Nirahua और Amrapali Dubey का नया धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग Mar Delu Matiya रिलीज, कुछ ही घंटों में वीडियो ने उड़ाया इंटरनेट पर गर्दा

Ananya Panday की तरह अल्ट्रा-स्लिम लुक पाने की रखते हैं चाहत तो जानें उनका Diet Plan



image Source

Enable Notifications OK No thanks