जैकलीन फर्नांडीज के इस अतरंगी आउटफिट ने खींचा सबका ध्यान


बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का स्टाइलिश अवतार फिर एक बार खबरों में छाया हुआ है. बड़ा सा कोट पैंट पहने, खुले बालों के साथ एक्ट्रेस ने दो अलग-अलग तरह की हील्स पहनकर फोटोशूट (Jacqline Fernandez Photoshoot) करवाया है.  बीते दिनों जहां जैकलीन फर्नांडिस की पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई थी. तो वहीं एक छोटे से ब्रेक के बाद फिर एक बार हमें जैकलीन फर्नांडीज का वही पुराना रूप देखने को मिल रहा है. हाल ही में उनका 365 डेज के एक्टर मिशेल मोरोन के साथ नया गाना आया था. जिसका टाइटल था मुड़ मुड़ के… तो वहीं अब एक्ट्रेस का यह अतरंगी फोटोशूट सबकी निगाहें अपनी ओर खींच रहा है.

 

अपने इस अतरंगी फोटो शूट के साथ जैकलीन ने सतरंगी स्टाइल में कैप्शन भी दिया है – द एक्स फॉर्गेट्स बट द ट्री रिमेंबर्स… जैकलीन फर्नांडीज दो अलग-अलग हील्स पहने वाइट बॉडी सूट के साथ पूरा दिल लगाते हुए पोसेस देती दिख रही हैं. इस ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में जैकलीन का मदहोश अंदाज 90s की यादों को फिर एक बार ताजा कर रहा है. कुछ ही मिनटों में जैकलीन फर्नांडीज की इन खुशनुमा तस्वीरों पर लाखों दर्शक अपना दिल हार चुके हैं. लगातार उनकी इस तस्वीर पर लाइक्स और कमेंट की बौछार हुई जा रही है. केवल फैंस ही नहीं बॉलीवुड के कई नामी चेहरे जैकी की तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं.

 


 

हाल ही में आए अपने नए गाने मुड़ मुड़ के देख के चलते जैकलीन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. इस गाने को नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने अपनी आवाज दी. यह एक पेप्पी डांस सॉन्ग है. जिसमें जैकलीन के किलर मूव्स हमें देखने को मिले थे. जैकलीन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर जैकी के 58 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks