क्या मलाइका अरोड़ा को कम उम्र में शादी करने का पछतावा है, इस सवाल पर एक्ट्रेस का ऐसा था रिएक्शन


मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान की जोड़ी आज साथ नहीं है. एक समय था जब इंडस्ट्री में मलाइका और अरबाज़ की जोड़ी के जलवे हुआ करते थे. बॉलीवुड में होने वाली हर बड़ी पार्टी में मलाइका और अरबाज़ की जोड़ी दिखाई देती थी. हालांकि, 19 साल साथ रहने के बाद 2017 में लगभग सबको चौंकाते हुए मलाइका और अरबाज़ ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था. इस शादी से मलाइका और अरबाज़ का एक बेटा अरहान खान भी है.

बहरहाल, आज हम आपको मलाइका के एक पुराने इंटरव्यू के बारे में बताने जा रहे हैं. इस इंटरव्यू में मलाइका से पूछा गया था कि क्या उन्हें कम उम्र में शादी करने का पछतावा है ?इस सवाल के जवाब में मलाइका ने कहा था कि, ‘शादी करने और मां बनने का निर्णय किसी भी तरह से मेरे करियर में रुकावट नहीं था, यहां तक कि मेरा शादीशुदा होना मेरे किसी भी डिसीजन और चॉइस में आड़े नहीं आया.

मलाइका की मानें तो यंग एज में शादी करने के निर्णय से उनके करियर पर कोई असर नहीं हुआ उल्टा उनकी ग्लैमरस छवि से शादी और प्रेगनेंसी जैसे मुद्दों को ग्लैमर का तड़का लगा है. मलाइका कहती हैं, जिस दौर में वे मां बनीं थीं, उस दौर में बहुत कम महिलाएं ऐसी थी जो मां बनकर अपने करियर पर फोकस कर पाती थीं. 


 
मलाइका की मानें तो अब समय बदल चुका है और अब महिलाएं प्रेगनेंसी के दौरान भी अपने करियर पर पूरा ध्यान दे पाती हैं. आपको बता दें कि अरबाज़ खान से तलाक के बाद मलाइका अब एक्टर अर्जुन कपूर के साथ सीरियस रिलेशन में हैं वहीं, एक्टर अरबाज़ खान भी इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं.

यदि उस दिन सही समय पर नहीं पहुंचते धर्मेन्द्र तो इस एक्टर से हो जाती हेमा मालिनी की शादी!

‘भाबी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं ड्रामा क्वीन, यकीन नहीं आता तो खुद देख लीजिए वीडियो

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks