शाहरुख खान के घर के बाहर खड़े हजारों फैंस की मन्नत हुई पूरी, छत पर आकर किंग खान बोले- ईद मुबारक


ईद (Eid) के मौके पर आखिरकार घंटों अपने चहेते स्टार के दीदार का इंतजार कर रहे फैंस को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की झलक मिल ही गई. लगभग तीन सालों के बाद, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने आशियाने ‘मन्नत’ से अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपने ही खास अंदाज में ईद की मुबारकबाद दी. इस दौरान उन्होंने न केवल अपने बंगले के बाहर जुटी फैंस की भीड़ का अभिवादन किया, बल्कि अपने सिग्नेचर पोज से अपने फैंस को मदहोश कर दिया.

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हर बार की तरह एक बार फिर से शाहरुख अपने खास अंदाज में अपने घर के उसी छत पर खड़े नजर आए, जहां उनके फैंस उन्हें हर साल देखा करते हैं. डेनिम जींस के साथ ब्लू टी शर्ट में एक्टर काफी कूल लग रहे थे. उनके घर ‘मन्नत’ के बाहर हजारों की संख्या में भीड़ नजर आ रही है. फैंस काफी देर से शाहरुख के दीदार के लिए खड़े थे. उनकी ये तमन्ना आखिरकार पूरी हुई. शाहरुख ने छत पर आकर अपने फैंस का अभिवादन करने के बाद सबके साथ एक सेल्फी भी क्लिक की और फैंस से दुआसलाम की.

शाहरुख खान ने फैन्स के साथ ली सेल्फी, शाहरुख खान के घर के बाहर फैन्स, शाहरुख के घर के बाहर ईद पर फैन्स भीड़, thousands of fans outside srk home, shah rukh khan fans of eid, fans outside shah rukh khan home, Entertainment News, Bollywood News,Hindi Movies News, shah rukh khan,sanya malhotra, rajkumar hirani,mannat, john abraham, deepika padukone, shah rukh

(फोटो क्रेडिट : Instagram @viralbhayani)

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
शाहरुख खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे पैपराजी ‘विरल भयानी’ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में शाहरुख पहले अपने फैंस को वेव करते नजर आ रहे हैं, इसके बाद वह साइड वॉल पर जंप करके खड़े हो जाते हैं. इस दौरान उनके लिए जुटी फैंस की भीड़ के बीच खुशियां साफ झलक रही हैं. इस दौरान उनके पास खड़े स्टाफ ने उन्हें हाथ में फोन भी दिया, ताकि वह अपने फैंस के साथ फोटोज क्लिक कर सकें.

हर साल इसी तरह देते हैं ईद की मुबारकबाद
शाहरुख हर साल ईद के मौके पर अपने घर के बाहर जमा हुए अपने सभी प्रशंसकों को बधाई देते हैं, हालांकि COVID-19 महामारी के कारण यह सब कुछ समय के लिए बंद हो गया था. इस बीच, बात करे शाहरुख के वर्क फ्रंट की, तो शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान (Pathaan)’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाले हैं. इसी के साथ वह ‘3 इडियट्स’ के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की ‘डंकी (Dunky)’ में तापसी पन्नू के साथ भी जुड़े हुए हैं.

Tags: Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks