वीडियो: ईद पर फैन्स के लिए शाहरुख ने कर डाला स्टंट, चहेते स्टार का दीदार कर चीखते रहे दीवाने


ईद (Eid) के मौके पर आखिरकार घंटों अपने चहेते स्टार के दीदार का इंतजार कर रहे फैन्स को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की झलक मिल चुकी है। हर बार की तरह एक बार फिर से शाहरुख अपने खास अंदाज में अपने घर के उसी छत पर खड़े नजर आए जहां उनके फैन्स उन्हें हर साल देखा करते हैं। शाहरुख खान ने न केवल छत पर आकर फैन्स से दुआसलाम की बल्कि फैन्स उन्हें अच्छी तरह से देख सकें, इसके लिए उन्होंने तरकीब भी निकाली।

शाहरुख खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है, जिसमें उनके घर मन्नत (Mannat) के बाहर हजारों की संख्या में भीड़ नजर आ रही है। फैन्स काफी देर से शाहरुख के दीदार के लिए खड़े थे और आखिरकार उनके मन्नत अब जाकर पूरी हो चुकी है।


शाहरुख खान इस वीडियो में पहले फैन्स को वेव करते दिखते हैं और फिर बाद में वह साइड वॉल पर जंप करके खड़े हो जाते हैं। इस दौरान फैन्स के मुंह से चीख निकल रही है, उनकी आवाज से उनकी खुशियां साफ झलक रही है। इस दौरान उनके पास खड़े स्टाफ ने उन्हें हाथ में फोन भी दिया ताकि वह अपने फैन्स के साथ फोटोज़ खींच सकें। इसके बाद शाहरुख खान ने वहां मौजूद फैन्स के साथ अपनी सेल्फी ली।


शाहरुख खान ने सेल्फी वाली अपनी झलकियां शेयर की हैं। शाहरुख खान ने इन सेल्फी को शेयर करते हुए लिखा है, ‘ईद पर आप सभी से मिलकर कितना अच्छा लगा, अल्लाह आपको प्यार भरी खुशियां दे और आपका गुजरा हुआ बेस्ट भविष्य के लिए सबसे बुरा हो। ईद मुबारक!’



image Source

Enable Notifications OK No thanks