TIL कि डेथ स्टार ओलंपिक प्रायद्वीप के आकार का है


पार्क माई स्पेसशिप एक सरल, अत्यंत मनोरंजक ऐप है जिसकी मुझे आवश्यकता नहीं थी। यह आपको Google मानचित्र पर विज्ञान-फाई शो और फिल्मों से उल्लेखनीय अंतरिक्ष यान की छवियों को बड़े पैमाने पर लगाने की अनुमति देता है। बस, इतना ही। यह बहुत अच्छा है। आप यह देखने के लिए जांच कर सकते हैं कि क्या सेरेनिटी आपके पिछवाड़े में फिट होगी या मिलेनियम फाल्कन आपके पड़ोस के पार्क में उतर सकती है या नहीं। यह 2018 के आसपास रहा है, लेकिन मैंने पहली बार इस सप्ताह इसका सामना किया जब @CincinnatiPhil TI ने इसके बारे में सीखा और ट्विटर पर अपनी खोजों को साझा किया।

मैंने बड़े सिएटल क्षेत्र के चारों ओर जहाजों को रखने के बारे में सेट किया और पाया कि मिलेनियम फाल्कन स्पेस सुई के सामने फाउंटेन प्लाजा में अच्छी तरह से फिट बैठता है, जो नरक के रूप में अच्छा लगेगा। आप लेक यूनियन में एक स्टार डिस्ट्रॉयर को लगभग फिट कर सकते हैं या इसे हार्बर द्वीप पर पार्क कर सकते हैं, इलियट बे में डंप की गई शुरुआती रीग्रेडिंग परियोजनाओं से पूरी तरह से गंदगी से बना एक छोटा भूभाग। (टीआईएल में टीआईएल: नाम का एक लड़का चार्ल्स बटलर और उनके 300 मुर्गियां वहाँ रहते थे।)

आप अपने अंतरिक्ष यान को घुमा भी सकते हैं और इसे पूरे नक्शे पर “उड़ने” के लिए प्ले दबा सकते हैं। मैंने वेस्ट सिएटल ब्रिज के आर-पार एक एक्स-विंग भेजा, जो है वेस्ट सिएटल ब्रिज का उपयोग करने का एकमात्र तरीका इस समय।

डेथ स्टार (एक निशान, वह है) पूरी तरह से अलग पैमाने पर है। यह सिएटल और टैकोमा को बौना बनाता है, लेकिन यह सिर्फ ओलंपिक प्रायद्वीप को कवर करता है, किट्सप काउंटी से फोर्क्स और प्रशांत के तटों तक सभी तरह से फैला हुआ है। वह कोई चाँद नहीं है, वास्तव में।

सिएटल-टैकोमा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर टेकऑफ़ के लिए सांता टैक्सी।

से जहाज हैं स्टार ट्रेक, सामूहिक असर, सफर करने वाले की गाइड से आकाशगंगा, और शैली के कई अन्य क्लासिक्स (मैं सिर्फ आंशिक हूँ स्टार वार्स), यहां तक ​​कि वास्तविक जीवन के अंतरिक्ष यान भी। और फिर सभी यूएफओ में सबसे प्रिय है, सांता की बेपहियों की गाड़ी। जब मैंने सांता को टेकऑफ़ के लिए सीटैक के रनवे पर रखा, तो विशेष रूप से, स्क्रीन बहती बर्फ़ के टुकड़ों से भर गई। मुझे उम्मीद है कि ओमाइक्रोन के शहर में आने से पहले वह इसे वापस उत्तरी ध्रुव पर पहुंचा देगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks