Tinder यह देखना आसान बनाता है कि क्या आप किसी के Spotify स्वाद से प्रभावित हैं


टिंडर उन तरीकों का विस्तार कर रहा है जिनसे आप एक संगीत मोड की शुरुआत करके उनके संगीत स्वाद के आधार पर एक संभावित मैच का न्याय कर सकते हैं, जिससे आप वास्तव में किसी के गाने को उनके “गान” के रूप में सुन सकते हैं, इससे पहले कि आप स्वाइप करने के लिए किस दिशा का चयन करें। टिंडर की अन्य संगीत विशेषताओं की तरह संगीत मोड Spotify के साथ एकीकृत हो जाएगा, लेकिन इससे किसी को उस गीत के आधार पर आंकना आसान हो जाना चाहिए जिसे उन्होंने खुद का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना है – भले ही आपने इसे पहले कभी नहीं सुना हो, आप तुरंत बता पाएंगे खिंचाव।

म्यूजिक मोड ऐप के में लाइव रहेगा हाल ही में जोड़ा गया एक्सप्लोर टैब, जिसका अर्थ है कि यदि आपका अभी लोगों के जाम सुनने का मन नहीं है तो आप इसे अनदेखा कर सकते हैं। टिंडर के उत्पाद वीपी काइल मिलर ने संगीत मोड की तुलना “उस भावना से की है जब आप किसी पार्टी में होते हैं और आपको पता चलता है कि कोई और आपके द्वारा किए गए गीतों को पसंद करता है।” मैंने जो कुछ सुना है वह बहुत अच्छा है लेकिन इस तथ्य के लिए कभी भी अनुभव नहीं हुआ है कि मैं विशेष रूप से हाइपरपॉप शूगेज़ सुनता हूं।

जैसे ही आप स्वाइप करेंगे म्यूजिक मोड आपको संभावित मैच का एंथम सुनने देगा।
जीआईएफ: स्पॉटिफाई

टिंडर को अंततः अपने एंथम फीचर पर निर्माण करते हुए देखना अच्छा है, जिसे उसने 2016 में पेश किया था और आपको अपनी प्रोफ़ाइल पर फीचर करने के लिए एक गाना चुनने और खुद को परिभाषित करने की सुविधा देता है। इसके साथ ही, यह अच्छा होगा यदि ऐप भी Apple Music के साथ एकीकृत हो — आप Spotify खाते को लिंक किए बिना एक गान चुन सकते हैं, लेकिन आप अपने शीर्ष कलाकारों को अपनी प्रोफ़ाइल में स्वचालित रूप से नहीं जोड़ पाएंगे जैसे Spotify उपयोगकर्ता कर सकते हैं। (हमारे लिए Apple Music उपयोगकर्ता पहले से ही के अभ्यस्त हैं अपने दम पर नाचना, Spotify रैप्ड हाइप जैसी चीजों से बाहर रखा जा रहा है।)

डेटिंग ऐप ने कुछ आंकड़े भी जारी किए कि लोग 2021 के लिए अपने एंथम के रूप में किस संगीत को स्थापित कर रहे थे – इसमें शीर्ष पर ड्रेक का “वे 2 सेक्सी (भविष्य और युवा ठग के साथ)” है, इसके बाद दोजा कैट और एसजेडए के “किस मी मोर” और ओलिविया रोड्रिगो हैं। “अच्छा 4 यू।”

व्यक्तिगत रूप से, मुझे ऐसा लगता है मूल “मैं बहुत सेक्सी हूँ” उस पर ड्रेक की स्पिन की तुलना में बहुत अधिक ध्यान खींचने वाला होगा, लेकिन आप करते हैं। उम्मीद है, हालांकि, टिंडर संगीत मोड के लिए किसी प्रकार की छँटाई करने में सक्षम होगा ताकि आप एक ही गीत को बार-बार न सुनें यदि हर कोई इसे अपने गान के रूप में उपयोग कर रहा है। कंपनी का कहना है कि म्यूजिक मोड हर जगह उपलब्ध होना चाहिए जहां आप आने वाले हफ्तों में Spotify प्राप्त कर सकते हैं, और यदि आप आपका Spotify खाता लिंक किया गया और अपना खुद का एक गान जोड़ा।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks