TMKOC: Nidhi Bhanushali ने शेयर की जबरदस्त सेल्फी, लोग बोले- सोनू तू तो बदल गई है


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सोनू का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) आए दिन सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह ज्यादा समय तो वेकेशन मोड पर रहती हैं, जहां की खूबसूरत-खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं। कभी वह बिकिनी में फोटोशूट करवाती हैं, तो कभी अपने पालतू कुत्ते के साथ नजर आती हैं। वह अपने फैन्स को पल-पल के अपडेट्स देती रहती हैं। अब एक और फोटो उन्होंने शेयर की है, जिस पर फैन्स अजीबो-गरीब रिएक्शन्स दे रहे हैं।

निधि ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो की सीरीज शेयर की है। इसमें उन्होंने व्हाइट और येलो कलर के बोहो शीक स्टाइल ब्रालेट और ब्लू पैंट पहना हुआ है। साथ ही एक बैग भी कैरी किया है। फोटो के बैकग्राउंड से ये जाहिर हो रहा है कि वह किसी कपड़ों की दुकान पर हैं और शॉपिंग करने के लिए आई हैं। वहीं लगे मिरर में वह अपने इस लुक के साथ सेल्फी ले रही हैं। इसके साथ ही एक और फोटो है, जिसमें वह कुछ क्रोशिया का काम सीख रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ऊन से कुछ बनाया भी है।


फोटोज शेयर करते हुए निधि ने कैप्शन में लिखा, ‘यहां कुछ भी देखने के लिए नहीं है। केवल कुछ शीशे हैं, सेल्फी हैं और मेरी नया ऑब्सेशन है।’ इनके इस पोस्ट पर यूजर कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘सोनू बेटा मस्ती नहीं।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘हमारे जमाने में ऐसे कपड़े नहीं पहना करते थे- भीड़े भाहु।’ साथ ही एक यूजर ने कहा, ‘सोनू तू तो बहुत बड़ी हो गई है रे।’ इसके अलावा एक ने कहा, ‘अरे सोनू तू बहुत चेंज हो गइली है।’



image Source

Enable Notifications OK No thanks