‘मन प्यार के लिए रख, दिमाग ट्राई कर शायद काम कर जाए’, शाहरुख ने फैन को क्यों दिया ये जवाब


बॉलीवुड एक्टर शाहरुख ख़ान (Shah rukh Khan) पिछले कुछ दिनों से पब्लिक अपीयरेंस और सोशल मीडिया से थोड़ा दूर हैं, लेकिन हाल ही में एक्टर ने फैंस को उस वक्त खुश कर दिया जब उन्होंने ट्विटर पर अचानक AsKSrk सेशन की शुरुआत कर दी.इस सेशन के दौरान किंग खान अपने फैंस  से ट्विटर के ज़रिए बातचीत करते हैं और पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ के बारे में खुलकर जवाब देते हैं. इस दौरान बीच-बीच में शाहरुख अपने फैंस को सलाह भी दे देते हैं जो लोगों का दिल जीत लेती है. जैसे हाल ही में आस्कएसआरके सेशन के दौरान एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि उसका पढ़ाई में मन नहीं लग रहा  तो वो क्या करे इस पर किंग खान ने बहुत अच्छा जवाब दिया.

दिवांग तिवारी नाम के एक यूज़र ने शाहरुख खान टैग करते हुए पूछा, ‘सर पढ़ाई कैसे करूं? अच्छे से मन नहीं लगता.’ इस पर किंग खान ने जवाब दिया ‘दिमाग ट्राई कर शायद काम करेगा मन प्यार के लिए बचाकर रख’.

पठान के लिए कैसे लंबे किए बाल…
सेशन के दौरान एक फैन ने किंग खान के बालों से जुड़ा ही सवाल पूछ लिया कि उन्होंने इतने लंबे बाल कैसे किए और शाहरुख ने भी इसका मज़ेदार जवाब दिया. यूज़र ने सवाल किया ‘सर, पठान के लिए आपको बाल लंबे करने में कितना वक्त लगा? उम्मीद करता हूं कि आपने हेयर एक्स्टेंशन का इस्तेमाल नहीं किया होगा, या किया है?’. इस पर किंग खान ने जवाब दिया ‘भाई जब मेरी ज़ुल्फें हों तो टाइम नहीं लगता..घर की खेती है’.

एक फैन ने किंग खान से पूछा कि वो पांच साल बाद किसी फिल्म के रिलीज की घोषणा करने को लेकर कैसा महसूस करते हैं. इस सवाल के जवाब में अभिनेता ने जो जवाब दिया वो आपका दिल जीत लेगा. एक्टर ने कहा ‘ये नया या अजीब महसूस नहीं होता. जब आप, आपके जैसे लोगों के दिलों में रहते हैं…तो आप अपने आप को भूलते नहीं हैं.’



image Source

Enable Notifications OK No thanks