ट्विटर ने मैक्सिकन अरबपति रिकार्डो सेलिनास को अपमानजनक व्यवहार पर रोक दिया


सोशल मीडिया कंपनी ने विस्तार से नहीं बताया कि सेलिनास को क्यों ब्लॉक किया गया था।

बैंको एज़्टेका एसए बैंक के मालिक सेलिनास ने मैक्सिकन पत्रकार डेनिस ड्रेसर के साथ विवाद में लिप्त होकर ट्विटर पर उनकी उपस्थिति के बारे में टिप्पणी की कि कंपनी ने कहा कि उन्होंने अपने नियमों का उल्लंघन किया है।

  • रॉयटर्स
  • आखरी अपडेट:20 जनवरी 2022, 08:44 IST
  • पर हमें का पालन करें:

ट्विटर ने बुधवार को कहा कि उसने अपमानजनक व्यवहार के कारण मैक्सिकन अरबपति रिकार्डो सेलिनास प्लिएगो के अकाउंट को ब्लॉक कर दिया है। सोशल मीडिया कंपनी ने विस्तार से नहीं बताया कि सेलिनास को क्यों अवरुद्ध किया गया था, लेकिन अपने सहायता केंद्र पर कहा कि एक खाता “एक व्यक्ति को निर्देशित परेशान करने वाली स्थितियों में शामिल नहीं हो सकता है या दूसरों को ऐसा करने के लिए प्रेरित नहीं कर सकता है। “हम अपमानजनक व्यवहार को किसी अन्य व्यक्ति की आवाज़ को परेशान करने, डराने या चुप कराने के किसी भी प्रयास पर विचार करते हैं,” यह जोड़ा।

पिछले हफ्ते, बैंको एज़्टेका एसए बैंक के मालिक सेलिनास ने मैक्सिकन पत्रकार डेनिस ड्रेसर के साथ विवाद में लिप्त होकर, ट्विटर पर उनकी उपस्थिति के बारे में टिप्पणी की कि कंपनी ने कहा कि उन्होंने अपने नियमों का उल्लंघन किया है। सेलिनास के एक प्रवक्ता ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। सेलिनास ने अपने पर कहा तार खाता है कि वह अपने टेलीग्राम का उपयोग करेगा, फेसबुक, instagram तथा टिक टॉक जब तक उन्होंने ट्विटर के साथ “समस्या” का समाधान नहीं किया।

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks