संयुक्त अरब अमीरात अंडर -19 बनाम युगांडा अंडर -19 लाइव क्रिकेट स्कोर, प्लेट क्वार्टर-फ़ाइनल 1: त्रिनिदाद से अंडर -19 विश्व कप लाइव अपडेट


संयुक्त अरब अमीरात अंडर -19 बनाम युगांडा अंडर -19 लाइव क्रिकेट स्कोर: नमस्ते और संयुक्त अरब अमीरात बनाम यूजीए अंडर -19 विश्व कप मैच के हमारे लाइव कवरेज में आपका स्वागत है। क्वीन्स पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद प्लेट क्वाटर-फाइनल 1 क्लैश की मेजबानी करेगा जो शाम 06:30 बजे शुरू होगा।

2016 और 2018 में भाग लेने से चूकने के बाद, युगांडा ने अपने तीसरे आईसीसी अंडर 19 पुरुष क्रिकेट विश्व कप में जगह बनाने के लिए एक नेल-बाइटिंग क्वालिफिकेशन ग्रुप के दाईं ओर बाहर आ गया।

युगांडा को अफ्रीका क्वालीफायर में अंतिम मैचों में जाने के लिए अपने पक्ष में एक बड़े नेट रन रेट स्विंग की जरूरत थी और उन्होंने इसे विधिवत हासिल कर लिया, तंजानिया को 51 पर आउट कर दिया और नामीबिया के खर्च पर आगे बढ़ने के जवाब में सिर्फ दो विकेट खो दिए।

साइरस काकुरु और जोसेफ बागुमा में, युगांडा के पास अफ्रीका क्वालीफायर के प्रमुख रन स्कोरर और संयुक्त अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज थे, जबकि कप्तान पास्कल मुरुंगी ने तंजानिया पर निर्णायक जीत में 4-9 का दावा किया।

बेबी क्रिकेट क्रेन्स ने 2004 और 2006 में इस प्रतियोगिता में अपने पिछले प्रत्येक मैच में एक मैच जीता है, और यह दिखाने के लिए उत्सुक होंगे कि वे वैश्विक मंच पर अपनी वापसी पर क्या कर सकते हैं।

संयुक्त अरब अमीरात ने दूसरे संस्करण के लिए ICC U19 मेन्स CWC के लिए क्वालीफाई किया है, और तीसरा समग्र रूप से 2014 में इस आयोजन की मेजबानी कर रहा है।

पिछली बार, संयुक्त अरब अमीरात ने पहले दौर में कनाडा से बेहतर प्रदर्शन किया था, लेकिन फिर 13 वें स्थान के प्ले-ऑफ में उसी प्रतिद्वंद्वी से गिर गया, इसलिए वे एक परिचित प्रतिद्वंद्वी होंगे।

पूर्ण अंतरराष्ट्रीय अलीशान शराफू, एक बल्लेबाजी ऑलराउंडर, टीम की कप्तानी करेंगे, जो दो साल पहले टीम का हिस्सा थे।

वह तब से T20I और ODI स्तर पर संयुक्त अरब अमीरात का प्रतिनिधित्व करने के लिए चला गया है और 17 वर्षीय विकेटकीपर और सलामी बल्लेबाज काई स्मिथ के साथ, दो वापसी करने वाले खिलाड़ियों में से एक के रूप में काफी अनुभव लाएगा, जो सिर्फ 15 वर्ष का था। वह दक्षिण अफ्रीका में इस आयोजन में खेले।

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks