UP Election Live: आयोग ने हॉल और मैदान में चुनावी बैठकों की मंजूरी दी, रोड शो, रैली और जुलूस पर प्रतिबंध


10:21 AM, 06-Feb-2022

UP Election: चुनाव आयोग का नया फरमान

चुनाव आयोग ने पांच राज्यों में होने जा रहे चुनावों को लेकर बड़ा फैसला किया है। आयोग ने हॉल और खुले मैदान में चुनावी बैठकों को मंजूरी दे दी है। हालांकि, रोड शो, व्हीकल रैली, जुलूस पर रोक अभी भी जारी है। 

10:13 AM, 06-Feb-2022

UP Chunav: आगरा में जनसभा करेंगे बसपा महासचिव सतीश मिश्र

बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्र आगरा और मथुरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार आज शाम चार बजे वह आगरा में जनसभा करेंगे। 

 

10:10 AM, 06-Feb-2022

UP Election: अमित शाह का बिजनौर दौरा रद्द

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बिजनौर का दौरा रद्द हो गया है। शाह रविवार की दोपहर एक बजे चांदपुर में एक जनसभा संबोधित करने वाले थे। चांदपुर के विधायक कमलेश सैनी के अनुसार आज पार्टी का संकल्प पत्र जारी होना था। इसके चलते कार्यक्रम को रद्द किया गया है। 

09:29 AM, 06-Feb-2022

UP Chunav News: केशव मौर्य का सपा, बसपा और कांग्रेस पर तंज

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा, बसपा और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उन्होंने यहां तक कह दिया कि राहुल को इलाज की जरूरत है। वह स्वस्थ्य नहीं हैं। केशव ने ट्वीट किया, ‘राहुल गांधी जी को सही इलाज की ज़रूरत है। सत्ता से बेदखल और भविष्य में भी वापसी नहीं होने लक्षणों के बाद इनके बयान से साफ है। ऐसा बयान स्वस्थ व्यक्ति नहीं दे सकता। कांग्रेस और कांग्रेसियों को नीचे बैठने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का ऊपर बैठना बर्दाश्त नहीं हो रहा है।’

एक अन्य ट्वीट में केशव ने कहा,  ‘2022 में भी ऐतिहासिक पराजय की संभावना से सपा गठबंधन,बसपा और कांग्रेस बौखलाए हैं,यूपी को सुशासन,सुरक्षा और विकास पसंद है।’

09:26 AM, 06-Feb-2022

UP Election: मुख्यमंत्री योगी और गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी शुक्रवार आधी रात को मिलते ही हड़कंप मच गया। लेडी डॉन नाम से बने ट्विटर एकाउंट से मेरठ के साथ ही लखनऊ स्थित विधानसभा को भी उड़ाने की धमकी दी गई है। पुलिस ने एहतियातन गोरखनाथ मंदिर के आसपास गाड़ियों की जांच की है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

09:10 AM, 06-Feb-2022

UP Election Live: आयोग ने हॉल और मैदान में चुनावी बैठकों की मंजूरी दी, रोड शो, रैली और जुलूस पर प्रतिबंध

UP Chunav: भाजपा का आज संकल्प पत्र जारी होगा

उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए भाजपा का घोषणा पत्र आज जारी होगा। इस घोषणा पत्र में राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन जैसे मुद्दे शामिल हो सकते हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी इसे ‘लोक कल्याण संकल्प पत्र’ नाम दिया गया है। पार्टी ने 2017 में जो संकल्प पत्र जारी किया था, उसमें राज्य की जनता से राम मंदिर बनाने, हर युवा को रोजगार देने, किसानों का कर्ज माफ करने और भ्रष्टाचार-अपराध मुक्त प्रशासन देने की बात कही गई थी। आइये जानते हैं 2017 के संकल्प पत्र में क्या-क्या था? योगी सरकार उनमें से कितने वादे पूरे कर सकी और किन वादों में सरकार पर सवाल उठते हैं।

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks