उर्फी जावेद के फेवरेट हैं किंग खान, शाहिद कपूर-सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​पर है जबरदस्त क्रश


उर्फी जावेद (Urfi Javed) टीवी की वो एक्ट्रेस हैं, जो इंटरनेट सेंसेशन हैं. करण जौहर (Karan Johar) द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से एलिमिनेट होने वालीं पहली कंटेस्टेंट होने के बावजूद, उर्फी लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. उर्फी ने कई टीवी शोज में काम किया है, जिसमें ‘पंच बीट सीजन 2’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ और ‘बेपनाह’ नाम शामिल हैं. उर्फी अपनी अदाओं से सोशल मीडिया का पारा हाई कर देती हैं. हाल ही में News18 के साथ बातचीत में बताया कि बॉलीवुड में कौन सा एक्टर उन्हें पसंद है और किस पर उनका जबरदस्त क्रश है.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने News18 के साथ बातचीत में खुलासा किया कि किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को वह बेहद पसंद करती हैं. उन्होंने शाहरुख के लिए अपना प्यार कबूल किया और बताया चार्मिंग शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) पर उनको जबरदस्त क्रश है.

कौन सी एक्ट्रेसेस है खान?
उर्फी से जब उनके फेवरेट एक्टर और एक्ट्रेस की बात की गई तो उन्होंने कहा कि एक्ट्रेसेस तो मुझे सब पसंद हैं. आलिया भट्ट, करीना कपूर सब अच्छी हैं. लेकिन एक्टर की बात की जाए तो मुझे शाहरुख खान बहुत पसंद हैं.

उर्फी को पसंद हैं लंबे, डार्क और हैंडसम लड़के
बातचीत में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें लंबे, डार्क और हैंडसम लड़के पसंद हैं. उन्होंने हंसते हुए कबूल किया कि किंग खान लंबे नहीं हैं, लेकिन फिर भी वह मुझे बेहद पसंद हैं. मेरा शाहिद कपूर पर बहुत बड़ा क्रश है और मैं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को पसंद करती हूं. वह डार्क नहीं हैं लेकिन प्यारे हैं. उन्होंने कहा  कि मुझे चॉकलेटी बॉयज भी पसंद हैं.

SRK के लिए है बेहद दीवानगी
एक वायरल वीडियो में भी शाहरुख के अपने प्यार को वह जाहिर कर चुकी हैं. उन्होंने अपनी कार का नंबर 555 रखा, जो शाहरुख खान की कार का नंबर भी है. एक्ट्रेस ने ये स्वीकीर किया कि कार नंबर 555 चुनने का कारण यही था कि वह SRK की गाड़ी से मेल खाता है.

साउथ स्टार्स की भी दीवानी हैं उर्फी
उर्फी को साउथ स्टार्स भी बेहद पसंद हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने ये खुलासा किया था कि वह साउथ के स्टार राम चरण को पसंद करती हैं. उर्फी ने कहा था इसके अलावा भी बहुत है यार… अल्लू अर्जुन, यश, नागा चैतन्य. सभी अच्छे हैं, कितने हैंडसम हैं… उन्होंने पैपराजी से बात करते हुए कहा था, मुझे हैंडसम लड़के पसंद हैं.

Tags: Shah rukh khan, Shahid kapoor, Sidharth Malhotra, Urfi Javed

image Source

Enable Notifications OK No thanks