यूपी में इंजीनियर के पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन, बचे हैं सिर्फ दो दिन


UPAVP Recruitment 2022: यूपी में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए यह खबर अच्छी है. उत्तर प्रदेश आवास और विकास परिषद, UPAVP ने असिस्टेंट इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए सिर्फ दो दिन बचा हुआ है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट  sewayojan.up.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने के लिए अंतिम तारीख 4 अगस्त 2022 है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 182 पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. 

वैकेंसी डिटेल्स 
कुल पदों की संख्या – 182
असिस्टेंट इंजीनियर सिविल – 16 पद
असिस्टेंट इंजीनियर इलेक्ट्रिकल – 4 पद
जूनियर इंजीनियर सिविल – 150 पद
जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल – 12 पद

वैकेंसी डिटेल्स 
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास  बीई /बीटेक डिग्री होनी चाहिए वहीं जूनियर इंजीनियर पदों के लिए डिप्लोमा डिग्री जरूरी है. 

आयु सीमा
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष है. वहीं सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को छूट दी जाएगी. 

सैलरी डिटेल्स 
यूपीएवीपी के असिस्टेंट इंजीनियर पदों पर सेलेक्ट होने पर आपको महीने के 35,000 रुपये तक सैलरी मिलेगी. जबकि जूनियर इंजीनियर पदों पर चयनित होने पर सैलरी 22,000 रुपये प्रतिमाह तक होगी.

जानें कैसे करें आवेदन 
इन पदों (UP Avas Evam Vikas Parishad Engineer Recruitment 2022) पर आवेदन करने के लिए यूपी सेवायोजन के पोर्टल (UP Sewayojan Jobs) पर जाना होगा. ऐसा करने के लिए सेवायोजन पोर्टल का पता है – sewajojan.up.nic.in इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से जूनियर इंजीनियर और असिस्टेंट इंजीनियर के पद भरे जाएंगे. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट sewajojan.up.nic.in पर जाकर पूरी डिटेल्स पढ़ सकते हैं. 

यह भी पढ़ें:

DU Lakshmibai College: लक्ष्मीबाई कॉलेज की लाइब्रेरी में लागू हुई नई व्यवस्था, बिना रजिस्ट्रेशन ले गए किताब तो बजेगा अलार्म 

DPHCL Recruitment 2022: दिल्ली पुलिस में जूनियर इंजीनियर और एकाउंटेंट पदों पर निकली भर्ती, 18 अगस्त के पहले कर दें अप्लाई 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks