​इस राज्य में निकली बम्पर पदों पर वैकेंसी, इस दिन से कर सकेंगे आवेदन


सीजीपीएससी यानी छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग द्वारा  मेडिकल स्पेशलिस्ट के पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है. इस भर्ती के तहत इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 23 मार्च 2022 से शुरू कर दी जाएगी. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट psc.cg.gov.in के जरिए इस भर्ती के इन पदों पर  21 अप्रैल 2022 तक आवेदन कर पाएंगे.

इस भर्ती से संबंधित महत्वपूर्ण तारीखें

  • आवेदन शुरू होने की तिथि – 23 मार्च 2022
  • आवेदन की अंतिम तिथि – 21 अप्रैल 2022
  • आवेदन में सुधार की तिथि – 22 से 26 अप्रैल 2022

आपकी बता दें कि सीजीपीएससी  ने मेडिकल स्पेशलिस्ट के 458  पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन इच्छुक उम्मीदवारों से आमंत्रित किए है.  इच्छुक उम्मीदवारों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि इन पदों के लिए ऑनलाइन माध्यम से किए गए आवेदन ही स्वीकार किए जायेंगे. इस भर्ती के तहत इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में स्नातकोत्तर की डिग्री होनी जरूरी है. इस भर्ती के पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार की आयु  25 से लेकर के 35 वर्ष के बीच में होनी चाहिए. इसके अलावा  छत्तीसगढ़ राज्य के स्थानीय निवासियों को अधिकतम आयु सीमा में 5 वर्ष की विशेष छूट प्रदान की जायेगी.

इस भर्ती के इन पदों पर उम्मीदवारों  का चयन परीक्षा/ इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.  इसके लिए एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए जायेंगे. इस भर्ती से संबंधित अन्य जानकारी के लिए इच्छुक उम्मीदवार  जारी किए गए नोटिफिकेशन को चेक कर सकते है.

​​इस भर्ती के लिए कल से कर सकेंगे आवेदन, इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा चयन, यहां है पूरी जानकारी

​​गेट 2022 परीक्षा के स्कोर कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks