​सर्व शिक्षा अभियान के तहत निकली सैकड़ो पदों पर वैकेंसी, एक क्लिक में जानें पूरी डिटेल


SSA Gujarat Recruitment 2022: अगर आप नौकरी करने की इच्छा रखते हैं, तो ये खबर आपके काम की है. गुजरात में सर्व शिक्षा अभियान द्वारा अपनी वेबसाइट पर विशेष शिक्षकों के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक साइट ssarms.gipl.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. गुजरात में इस भर्ती के द्वारा कुल 1500 खाली पदों पर भर्ती की जानी है. जिसके लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है. आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी 8 जून 2022 तक इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 26 मई से शुरू हो गई है.

SSA Gujarat Recruitment 2022: ये है रिक्ति विवरण
इस भर्ती अभियान के द्वारा स्पेशल एजुकेटर (सीपी) के 43 पद, स्पेशल एजुकेटर (एमडी) के 530 पद, स्पेशल एजुकेटर (आईडी/एमआर) के 927 पदों पर भर्ती की जाएगी.

SSA Gujarat Recruitment 2022: इतनी मिलेगी सैलरी
इस भर्ती के तहत स्पेशल एजुकेटर (सीपी), स्पेशल एजुकेटर (एमडी), स्पेशल एजुकेटर (आईडी/एमआर) के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 15 हजार रुपये का वेतन प्रदान किया जाएगा.

SSA Gujarat Recruitment 2022: इस प्रकार करें आवेदन
इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 8 जून 2022 तक अपने आवेदन ऑनलाइन जमा कर सकते हैं. आवेदन पत्र जमा करने के बाद उम्मीदवार आगे के लिए आवेदन पत्र के फाइनल पेज का प्रिंट आउट निकाल लें. इस भर्ती से जुड़ी किसी भी प्रकार की अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

​NEET UG Registration 2022: नीट यूजी के लिए रजिस्ट्रेशन करने वालों की संख्या में हुई रिकॉर्ड बढ़ोतरी, महिला उम्मीदवारों ने सबको चौंकाया

​​NIT Recruitment 2022: एनआईटी में निकली इतने पदों पर भर्ती, इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks