वरुण धवन ने डांस-ड्रामा ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की रिलीज की दो साल की सालगिरह मनाई


वरुण धवन ने डांस-ड्रामा 'स्ट्रीट डांसर 3डी' की रिलीज की दो साल की सालगिरह मनाई
छवि स्रोत: इंस्टा/वरुंधवन

वरुण धवन ने डांस-ड्रामा ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की रिलीज की दो साल की सालगिरह मनाई

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर-स्टारर ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ ने रविवार को अपनी रिलीज़ के 2 साल पूरे कर लिए, पूर्व ने इस अवसर को चिह्नित करने के लिए एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया। वरुण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डांस ड्रामा फिल्म से जुड़ी कुछ कहानियां साझा कीं। पहला दो साल पहले फिल्म के उनके प्रचार कार्यक्रम का एक थ्रोबैक वीडियो था। उन्होंने लिखा, ‘मिस दिस 2 ईयर बैक एसडी3। दूसरी आईजी स्टोरी एक रेपोस्ट थी जिसमें फिल्म के कलाकारों और चालक दल की एक तस्वीर थी।

यहां तस्वीरों पर एक नजर:

इंडिया टीवी - वरुण धवन ने शेयर की पोस्ट

छवि स्रोत: इंस्टा

वरुण धवन ने शेयर किया पोस्ट

इंडिया टीवी - वरुण धवन ने शेयर की पोस्ट

छवि स्रोत: इंस्टा

वरुण धवन ने शेयर किया पोस्ट

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ महत्वाकांक्षी नर्तकियों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक वैश्विक मंच पर अन्य नर्तकियों के साथ मिलकर प्रतिस्पर्धा करते हैं।

फिल्म में, वरुण ने एक महत्वाकांक्षी नर्तक सहज सिंह नरूला की भूमिका निभाई, जो अपने भाई के नक्शेकदम पर चलता है। 24 जनवरी, 2020 को रिलीज़ हुई इस फिल्म में मुख्य जोड़ी के अलावा प्रभु देवा और नोरा फतेही भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

इस बीच आज वरुण अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ अपनी शादी की पहली सालगिरह भी मना रहे हैं। फोटो-शेयरिंग एप्लिकेशन को लेते हुए, अभिनेता ने अपने विवाह समारोह से खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं:

कथित तौर पर वरुण और नताशा एक-दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते हैं। दोनों को प्यार हो गया, जब वे सालों बाद एक संगीत समारोह में मिले। दोनों ने अपने रिश्ते को हमेशा कम ही रखा था।

वरुण ने सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया कि वह नताशा को डेट कर रहे हैं, जब उन्होंने 2019 में अपने जन्मदिन पर अपनी प्रेमिका के साथ खुद की एक तस्वीर पोस्ट की।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks