तिवारी और अम्माजी के जाल में फंसे विभूति, जानिए आगे क्या होगा ?


‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) टीवी का फेमस सीरियल है. जिसका हर एक एपिसोड आपके लिए हंसी के फुव्वारे लेकर आता है. ‘भाबी जी घर पर हैं’ के किरदार विभूति नारायण यानी आशिफ शेख (Aasif Sheikh), तिवारी जी यानी रोहिताश्व गौड (Rohitashv Gour), ‘अंगूरी भाबी’ शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) और अनीता भाबी यानी नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. भाबी जी घर पर हैं के 22 फरवरी के एपिसोड में क्या होने वाला है. यहां पढ़िए…

आज के एपिसोड में हमने देखा कि अंगूरी अपने कमरे में बैठकर फिल्म देख रही होती है,तभी तिवारी जी कमरे में आकर रोमांस के लिए कहते हैं. अंगूरी कहती है रुकिए लड्डू के भईया पहले पर्दा बंद करने दीजिए. तिवारी जी पूछते हैं इसकी जरूरत क्यों है तो अंगूरी कहती है विभूति जी कई बार बालकनी में आकर खड़े हो जाते हैं. तभी सीलिंग फैन उनके बिस्तर पर गिर जाता है और दोनों सदमें में आ जाते हैं. तिवारी कहते हैं भगवान का शुक्रिया है हम सुरक्षित हैं.

इधर तिवारी के घर पर अम्माजी आती है. घर के अंदर आते ही अम्माजी अंगूरी से कहती हैं, मेरे लिए एक गिलास पानी ले आओ. जैसे ही अंगूरी अंदर जाती है अम्माजी तिवारी के पूछती हैं कुछ हुआ है क्या. तिवारी बताते हैं कि कल रात पंखा हमारे बिस्तर पर गिर गया था. अम्माजी बताती हैं कि पंडित रामफल ने अंगूरी की कुंडली देखी और उसके जान को खतरा बताया है.अम्माजी कहती हैं कि पंडित रामफल ने उन्हें एक उपाय बताया है . उन्होंने कहा कि आपको किसी का अपमान करने की जरूरत है, आपको अपने पड़ोसी को झूठे आरोप में एक हफ्ते के लिए जेल में भेजना होगा जो अंगूरी से सभी अपशकुन को दूर कर देगा.


अम्माजी तिवारी से कहती हैं कि ध्यान रखें कि अंगूरी को इस बारे में कुछ नहीं पता होना चाहिए. तभी बालकनी में अंगूरी भी आ जाती है और कहती है ऐसा क्या है जो मुझे पता नहीं चलना चाहिए. अम्माजी बातों को घूमा देती हैं. तिवारी जी बोलते हैं अब मैं किस पड़ोसी को जेल में डलवाऊं. अम्माजी तिवारी को थप्पड़ मारकर विभूति का घर दिखाती हैं. तिवारी समझ जाते हैं. इसके बाद उसी रात एक बार में तिवारी  टिल्लू मलखान, हप्पू सिंह और सक्सेना सभी को ले जाते हैं. वहां हप्पू सिंह को पिलाकर और उन्हें ब्लैकमेल करते विभूति को 7 दिन तक जेल में रखने के लिए मना लेते हैं. इसमें सभी टिका मलखान और सक्सेना जी भी उनका साथ देते हैं.

आगे क्या होगा?
22 फरवरी के एपिसोड में हम देखंगे कि अम्माजी अंगूरी से पूछती हैं कि तुमने नाश्ता नहीं बनाया. तिवारी कहते हैं कि टमाटर नहीं हैं. अम्माजी तिवारी से कहती हैं तो जाओ और किसी को लाने के लिए कहो. तिवारी कहते हैं कि मुझे किससे पूछना चाहिए. अंगूरी कहती है विभूति से पूछो. तभी वहां बैठे विभु कहते हैं ठीक है मैं ले लूँगा. विभु बाजार जाता है. जहां भिखारी के साथ बैठा मलखान विभु से कहता है कि वह मर रहा है प्लीज इसकी हेल्प कीजिए. भिखारी कहता है कि अगर मैं मर गया तो विभु मेरी मौत का कारण होगा और वह मर जाता है. उधर हप्पू और मनोहर विभु को गिरफ्तार करने आते हैं. विभु कहते हैं कि तुम गलत कर रहे हो.

यह भी पढ़ें:- ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन ही नहीं, यह किरदार भी है सालों से गायब !

इस हफ्ते बॉबी देओल दिखाएंगे नेगेटिव साइड, माधुरी दीक्षित हो जाएंगी गायब ! धमाकेदार एंटरटेनमेंट के साथ आ रही हैं ये वेब सीरीज और मूवीज

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks