VIDEO: रणबीर कपूर की बात सुन भावुक हुए अर्जुन बिजलानी, ‘शमशेरा’ के पास दौड़ते हुए गए और गले से लगा लिया


Ranbir Kapoor Arjun Bijlani Video: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. एक ओर जहां अभिनेता जल्दी ही पापा बनने वाले हैं, वहीं दूसरी ओर वह 4 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ (Shamshera) 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ऐसे में अभिनेता जोरों शोरों से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. रणबीर कपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘रविवार विद स्टार परिवार’ में भी पहुंचे, जहां उन्होंने होस्ट अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) से जुड़े कई खुलासे कर दिए.

रणबीर कपूर और अर्जुन बिजलानी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. अर्जुन ने भी यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें रणबीर को अर्जुन बिजलानी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते देखा जा सकता है. शो में पहुंचे रणबीर ने बताया कि टीवी एक्टर और होस्ट अर्जुन बिजलानी उनके बचपन के दोस्त रहे हैं. दोनों बचपन में क्लासमेट थे.

रणबीर कपूर ने अर्जुन की तारीफ करते हुए कहा- ‘लोग जानते नहीं हैं, मगर हम बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं. हम एक ही क्लास में थे. यही नहीं, हम फुटबॉल के भी एक ही हाउस में थे. बहुत अच्छा लगता है जब आप अपने किसी स्कूल के दोस्त या यार से मिलते हैं. वही पुरानी एनर्जी और खुशी महसूस होती है.’ ये सुनकर अर्जुन भी इमोशनल हो जाते हैं.

वीडियो शेयर करते हुए अर्जुन बिजलानी ने कैप्शन में लिखा है- ‘जब रॉकस्टार ने मेरा दिन रॉकिंग बना दिया. शमशेरा के लिए ऑल द बेस्ट बडी, मैं जरूर ये देखूंगा.’ अर्जुन और रणबीर कपूर के इस वीडियो पर उनके फॉलोअर्स और सेलिब्रिटी दोस्तों ने भी प्रतिक्रिया दी है. अंकित तिवारी, रोहित खुराना, अली मर्चेंट सहित कई सेलेब्स ने हार्ट इमोजी के जरिए इस वीडियो पर प्यार बरसाया है.

Tags: Arjun Bijlani, Ranbir kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks