Video: ‘BALH 2’ के कंडोम सीन ने मचाया धमाल, हंसी से लोट-पोट हुए राम और प्रिया के फैंस


ऐक्टर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) और दिशा परमार (Disha Parmar) स्टारर सोनी टीवी के शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ ने अपने चल रहे ट्रैक के कारण ऑनलाइन काफी चर्चा की है। शो के हालिया एपिसोड में होली सेलिब्रेशन के बाद की चीजों को दिखाया गया है। इस एपिसोड में राम और प्रिया कंडोम का बड़े ही दिलचस्प तरीके से जिक्र करते हैं और हमेशा की तरह उनकी ये केमेस्ट्री उनके फैंस को बेहद पसंद आती है।

प्रिया को मिला कंडोम का पैकेट
एपिसोड में दिखाया गया है कि शिविना का बनाया गया भांग पीने से सभी को सिरदर्द होने लगता है और प्रिया उनमें से एक हैं। प्रिया सोचती हैं कि राम चाहता है कि वह वेदिका के बारे में सच्चाई को भूल जाए और इसलिए उसने सोचा कि उसे भांग देने से मदद मिलेगी। अजय, जो राम का दोस्त है, उसके लिए एक पार्सल मंगवाता है और प्रिया को यह कहते हुए सौंप देता है कि उसके पति ने इसे केमिस्ट से मंगवाया था। प्रिया जब पार्सल खोलती है तो उसे हैरानी होती है कि उसे अंदर कंडोम का डिब्बा मिलता है।

राम-प्रिया की खट्टी-मीठी नोंकझोक
प्रिया, राम को गलत समझती है और महसूस करती है कि राम उसके करीब आकर उनके बीच के मुद्दों को सुलझाने की कोशिश कर रहा है। इसके बाद राम कमरे में पर्दे बंद करके कहता है कि उन्होंने ही पार्सल मंगवाने के लिए कहा था। इसके बाद होनों के बीच तर्क-वितर्क होता है, जिसके दौरान यह सामने आता है कि राम ने वास्तव में प्रिया के सिरदर्द के लिए दवाओं का ऑर्डर दिया था। भ्रम के कारण राम और प्रिया के बीच हुआ मजाक ट्विटर पर वायरल हो गया है। दोनों के फैंस ने अपने रिएक्शन शेयर किए हैं।

ट्वीटर यूजर्स के रिएक्शन
एक यूजर ने लिखा, “हाए तौबा, मुझे हंसते हुए फर्श पर लुढ़कने के लिए काम से निकाल दिया जाएगा। #badeachhelagtehain2।” दूसरे यूजर ने लिखा, “मैं इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक सकता, विशेष रूप से हमारे आत्मविश्वास की दुकान मिस्टर राम कपूर @nakulmehtaऔर @dishaparmar पर, आपने बिना क्रैक किए यह कैसे कहा? इसके लिए एक बड़ा धन्यवाद। हंसी का दंगा। #badeachhelagtehain2।” एक अन्य फैन ने ट्वीट किया, “आप ऐसे नहीं धोकर, तैयार होकर, परफ्यूम लगाकर आ गए। परदे सब बंद कर दिए। मतलब यह मजाकिया है, मिस्टर कपूर? यह मजाकिया नहीं है … यह .. यह रोमांटिक है। वास्तव में राम? #badeachhelagtehain2।”

‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ एक भारतीय सोप ओपेरा है जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित किया गया है। यह इसी नाम की 2011 की सीरीज का रीबूट वर्जन है।

नकुल मेहता दिशा परमार

image Source

Enable Notifications OK No thanks