VIDEO: जडेजा ‘पुष्पा’ की खुमारी में डुबे , श्रीलंका के खिलाफ LIVE मैच में बोले- ‘मैं झुकेगा नहीं’


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने लगभग ढाई महीने बाद श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के खिलाफ टी20 मैच के जरिए मैदान पर वापसी कर ली है. जडेजा चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर थे. बाएं हाथ के बल्लेबाज जडेजा इस मुकाबले में थोड़े फिल्मी होते हुए नजर आए. दरअसल, हुआ यूं कि जब इस भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी ने श्रीलंकाई बल्लेबाज को पवेलियन भेजा, उस समय वह दक्षिण फिल्मों के अभिनेता अल्‍लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्‍म ‘पुष्‍पा’ में उनके सिग्‍नेचर तरीके से हाथ को दाढ़ी के नीचे फेरते हुए नजर आए. जडेजा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

श्रीलंकाई पारी के 10वें ओवर में रविंद्र जडेजा ने अनुभवी बल्लेबाज दिनेश चांदीमल (Dinesh Chandimal) को ईशान किशन (Ishan Kishan)  के हाथों स्टंप आउट करा दिया. चांदीमल ने आगे बढ़कर गेंद पर बड़ा हिट लगाने की कोशिश की लेकिन गेंद और बल्ले का संपर्क नहीं हुआ, और गेंद सीधा विकेटकीपर ईशान के दास्तानों में समा गई. इसके बाद ईशान ने बिना देरी किए गिल्लियां बिखेर दी. विकेट मिलने के तुरंत बाद जड़ेजा पुष्पा फिल्‍म का बहु‍चर्चित डायलॉग को दोहराते हुए दिखे. कमेंट्री के दौरान पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ‘मैं झुकेगा नहीं’ बोलकर जडेजा के विकेट सेलिब्रेशन में चार चांद लगा दिए.जडेजा ने अपने 4 ओवर के स्पैल में 28 रन देकर 1 विकेट लिया.

यह भी पढ़ें:HBD Farokh Engineer: भारत का वह स्मार्ट विकेटकीपर, जिसने इंग्लैंड को बना लिया अपना घर

#INDvsSL

इससे पहले भी जडेजा जब क्रिकेट से दूर थे, तो इस फिल्‍म के डायलॉग पर इंस्‍टाग्राम रील बना चुके हैं. जिसपर फैंस ने खूब कॉमेंट किए थे. मैच की बात करें तो, भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए. जवाब में श्रीलंकाई टीम 6 विकेट पर 137 रन ही बना सकी और 62 रन से मुकाबला गंवा बैठी. टीम इंडिया 3 मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है. सीरीज का दूसरा टी20 शनिवार को धर्मशाला में खेला जाएगा.

ईशान और श्रेयस ने दिखाए तेवर
पहले टी20 मैच में विकेटकीपर सलामी बल्लेबाज ईशान किशन और श्रेयस अय्यर ने अर्धशतकीय पारी खेली. ईशान ने 56 गेंदों पर 89 रन बनाए जबकि तीसरे नंबर पर उतरे श्रेयस से 28 गेंदों पर ताबड़तोड़ नाबाद 57 रन बनाए. कप्तान रोहित शर्मा 32 गेंदों पर 44 रन बनाक आउट हुए. ईशान को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

Tags: Allu Arjun, Dinesh chandimal, India Vs Sri lanka, Indian cricket, Ravindra jadeja, Team india



image Source

Enable Notifications OK No thanks