कोहली की तस्वीर देख कन्फ्यूज हुए फैंस… बोले- भाई, एक और ले आओ, फिर RCB की टीम बन जाएगी


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक फोटो अपलोड किया. फोटो में कोहली सहित 10 लोग ग्रे सूट पहनकर बैठे हैं. इन सभी का चेहरा विराट से मिलता-जुलता है. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए इस फोटो में कोहली ने फैंस से इनमें से विषम (Odd) का पता लगाने के लिए कहा है. फैंस कोहली के इस फोटो को देख कन्फ्यूज हो गए. एक फैन ने लिखा, ‘ भाई, एक और लाते तो आरसीबी (RCB) की टीम पूरी हो जाती. दूसरे फैन ने लिखा, ‘बहु विकल्पीय प्रश्न.’

विराट कोहली  वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले 3 मैचों की सीरीज के आखिरी टी20 मैच में नहीं खेलेंगे. बीसीसीआई (BCCI) ने दूसरे टी20 के बाद कोहली सहित विकेटीपर ऋषभ पंत  (Rishabh Pant) को बायो बबल से रिलीज कर दिया है. 33 वर्षीय विराट ने दूसरे टी20 में अर्धशतकीय पारी खेल आलोचकों को करारा जवाब देने की कोशिश की. इस पारी को छोड़ दें तो विराट के लिए मौजूदा सीरीज कुछ खास नहीं रहा. वह तीन मैचों की वनडे सीरीज में 26 रन ही बना सके, जबकि पहले टी20 में विराट 17 रन बनाकर आउट हुए थे.

यह भी पढ़ें: क्रिस गेल ने इस टीम के हेड कोच बनने का ठोका दावा, बोले- अब इस मामले में कोई बहस नहीं

विराट कोहली नहीं तो कौन है देश का नंबर वन क्रिकेटर? जानिए चीफ सेलेक्टर ने क्या कहा

श्रीलंका के खिलाफ आगामी 3 मैचों की टी20 सीरीज में भी विराट नहीं खेल पाएंगे. बीसीसीआई ने वर्कलोड को ध्यान में रखते हुए उन्हें श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज से आराम दिया है. टी20 के बाद भारत और श्रीलंका की टीमें 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगी. टी20 सीरीज का पहला मैच 24 फरवरी को लखनऊ में खेला जाएगा. दूसरा और तीसरा टी20 क्रमश: शनिवार और रविवार को धर्मशाला में आयोजित होगा.

मोहाली में खेलेंगे 100वां टेस्ट

विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी करेंगे. मोहाली में सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा. यह विराट के करियर का 100वां टेस्ट मैच होगा. सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच बेंगलुरु में डे नाइट खेला जाएगा. बीसीसीआई ने शनिवार को रोहित शर्मा को टेस्ट का नया कप्तान नियुक्त किया. रोहित तीनों फॉर्मेट में टीम की अगुआई करेंगे.

Tags: Cricket news, IND vs SL, India vs west indies, Indian Cricket Team, Virat Kohli



image Source

Enable Notifications OK No thanks