VIDEO: Karisma Kapoor की हमशक्ल पाकिस्तानी हिना खान ने सोशल मीडिया पर मचा दिया है तहलका


करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटड एक्ट्रेस हैं. कपूर खानदान की लाडली करिश्मा के चाहने वाले देश में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में हैं. हम लोग अक्सर किसी ना किसी की शक्ल बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेस से मिलाते रहते हैं. थोड़ी बहुत शक्ल मिलती है तो कई लोग स्टाइल कॉपी कर वैसा ही दिखने की कोशिश करने लगते हैं. अगर आपको करिश्मा की हमशक्ल दिख जाए और वो भी पड़ोसी देश पाकिस्तान में तो आप क्या कहेंगे. चलिए दिखाते हैं वीडियो.

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी लड़की हिना खान के वीडियो ने तहलका मचा दिया है. हिना की शक्ल इतनी अधिक करिश्मा कपूर से मिलती है कि उन्हें देख एक बार हर कोई धोखा खा जाए. हिना ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि कैसे बनी करिश्मा कपूर की कॉपी.

लंदन में पैदा हुई मेडिकल स्टूडेंट हैं हिना खान
करिश्मा कपूर की हमशक्ल हिना खान का इंस्टाग्राम सिर्फ करिश्मा की फिल्मों के रील से भरी हुई है. इसके बारे में हिना ने क्विंट को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह मेडिकल स्टूडेंट हैं. लंदन में रहती हैं और वहीं पली-बढ़ी हैं. हिना की नानी का घर पाकिस्तान में हैं.

करिश्मा कपूर की फिल्मों के डायलॉग पर बनाया वीडियो
हिना खान को एक्टिंग का भी शौक है, इसलिए डबस्मैश वीडियो बनानी शुरू की, फिर टिक-टॉक पर भी वीडियो बनाए. उन्हें इसका एहसास नहीं था कि वह करिश्मा कपूर की तरह दिखती हैं. लोगों ने उन्हें बताया कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा की तरह लगती है और एक्ट्रेस की फिल्मों के डायलॉग पर वीडियो-रील बनाने की सलाह दी.



हिना खान ने जब करिश्मा की फिल्मों पर वीडियो बनाए तो इतनी ज्यादा समानता लगी कि उनके वीडियो खूब वायरल होने लगे. एक बार हिना खान को देख लोग झटका तो खा ही जाते हैं. आप भी देखिए.

ये भी पढ़िए-करिश्मा कपूर से फैन ने पूछा दूसरी शादी को लेकर सवाल, कंफ्यूज लोलो ने दिया ऐसा जवाब

पाकिस्तानी करिश्मा कपूर
हिना खान अब पाकिस्तानी करिश्मा कपूर के नाम से फेमस हो गई हैं. इ इंस्टाग्राम पर हिना के 181 K फॉलोवर हैं.

Tags: Karishma Kapoor, Pakistan



image Source

Enable Notifications OK No thanks