VIDEO : कृष्णा अभिषेक ने वैंकूवर में किया मामा गोविंदा के गाने पर डांस, फैंस बोले- ‘सुपर से भी ऊपर’


कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और उनके मामा गोविंदा (Govinda) के बीच पारिवारिक झगड़ा हो सकता है, लेकिन लगता है कि दोनों में प्यार भी बहुत है. TKSS टीम के साथ कनाडा में मौजूद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कृष्णा अभिषेक के मामा गोविंदा के गाने ‘चलो इश्क लड़ाएं’ पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किए. कपिल की इंस्टाग्राम स्टोरीज में, कृष्णा अपने बेहिचक अंदाज में प्रतिष्ठित गाने पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहां मौजूद कलाकार और क्रू उनके लिए चीयर कर रहे हैं और उन्हें अपने कैमरों में कैद कर रहे हैं.

वीडियोज को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, “भाई आपको डांस करते हुए देखना हमेशा एक ट्रीट होता है.” इस पर कृष्णा ने रिप्लाई करते हुए लिखा, “धन्यवाद भाई … आप डीजे थे … मजा आ गया!” वहीं, फैंस भी कृष्णा के इस परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक्टर ऋषभ चौहान ने कमेंट कर कहा, “हीरो नंबर 1” जबकि एक्ट्रेस सिमरन सचदेवा ने लिखा, “अद्भुत प्रदर्शन”. एक फैन ने कमेंट कर कहा, “किल्ड इट ब्रो”, दूसरे ने लिखा, “वाह सुपर से भी ऊपर कृष्णा सर”.

टोरंटो के लिए रवाना हुई कपिल की टीम
कपिल शर्मा और उनकी टीम वैंकूवर में एक सफल शो के बाद अब टोरंटो के लिए रवाना हो गई है, जहां उन्होंने उन दिग्गजों को श्रद्धांजलि दी, जिनका हाल ही में निधन हुआ है. दर्शकों की तालियों के बीच कपिल ने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) का लोकप्रिय नंबर ‘295’ गाया. सिद्धू मूसेवाला के अलावा कपिल ने बीते दिनों में दुनिया को अलविदा कहने वाली कई बड़ी हस्तियों जैसे पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू और कबड्डी प्लेयर संदीप सिंह को भी श्रद्धाजंलि दी.

इंटरनेशनल टूर को कर रहे एन्जॉय
कपिल ने 28 जून को अपने लाइव शो से स्निपेट्स शेयर किए, जहां उन्हें अपनी पत्नी गिन्नी की बात न सुनने के लिए ताना मारते हुए भी देखा गया था. उन्होंने मजाक में कहा कि ऐसे लोग हैं जिन्होंने उनकी बात सुनने के लिए टिकट खरीदे हैं. सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट के जरिए पता चलता है कि कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, राजीव ठाकुर और सुमोना चक्रवर्ती सहित तमाम कलाकार धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं और वे अपने इंटरनेशनल टूर का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठा रहे हैं. वहीं, भारत में लोग शो के अगले सीजन की आधिकारिक घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Kapil sharma, Krushna Abhishek



image Source

Enable Notifications OK No thanks