वीडियो: बीजेपी के हिमंत सरमा के “अनुच्छेद 370” तेलंगाना में एक ओवैसी पर खुदाई


हिमंत सरमा ने राज्य में लोगों को कथित रूप से नौकरी नहीं देने के लिए केसीआर पर भी हमला किया

वारंगल (तेलंगाना):

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को तेलंगाना में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा और कहा कि वह दिन दूर नहीं जब निजाम के नाम के साथ ओवैसी का नाम हमेशा के लिए उसी तरह भुला दिया जाएगा जैसे जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया गया था।

शिक्षकों और बेरोजगार युवाओं के समर्थन में वारंगल में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए, असम के मुख्यमंत्री ने कहा, “जिस तरह से अनुच्छेद 370 को खत्म किया गया, राम मंदिर का निर्माण शुरू हुआ … यहां भी निजाम का नाम, ओवैसी का नाम हमेशा के लिए भुला दिया जाएगा … उस दिन बहुत दूर नहीं है।”

श्री सरमा ने कहा कि भारत का इतिहास कहता है कि बाबर, औरंगजेब और निजाम अधिक समय तक जीवित नहीं रह सकते।

हिमंत सरमा ने कहा, “भारत का इतिहास कहता है कि बाबर, औरंगजेब और निजाम लंबे समय तक नहीं रह सकते हैं। मुझे यकीन है कि निजाम की विरासत पूरी तरह से समाप्त हो जाएगी और भारतीय सभ्यता पर आधारित एक नई संस्कृति का उदय होगा।”

उन्होंने आगे कहा कि लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में विश्वास करते हैं, और वे तेलंगाना को एक नया राज्य बनाना चाहते हैं।

“लोगों का प्यार और समर्थन मुझे फिर से हैदराबाद आने के लिए प्रेरित करता है। मैं 2023 में वापस आऊंगा जब राज्य में भाजपा सरकार शपथ लेगी। लोगों को विश्वास है कि पीएम मोदी के समर्थन से वे एक नया राज्य बनाएंगे।” भाजपा नेता ने कहा।

श्री सरमा ने कहा कि 1 मई से 10 मई तक असम सरकार चुनाव प्रचार के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के वादे के अनुसार एक लाख लोगों को नौकरी देगी।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को राज्य में लोगों को रोजगार नहीं देने के लिए फटकार लगाते हुए उन्होंने कहा, “मेरा राज्य एक छोटा राज्य है। तेलंगाना की जीडीपी 9 लाख करोड़ है और असम की जीडीपी 3.5 लाख करोड़ है। लेकिन हम बहुत अधिक काम कर रहे हैं। तेलंगाना की तुलना में चुनाव प्रचार के दौरान हमारे भाजपा नेताओं ने कहा कि हमारी सरकार एक साल में असम में लोगों को एक लाख रोजगार देगी, लेकिन चुनाव के बाद लोग भूल जाते हैं जैसे केसीआर दो लाख नौकरी देने के अपने वादे को भूल जाते हैं। आज मैं हूं केसीआर से कह रहे हैं कि वह खबर देखें और देखें कि 1 मई से 10 मई तक मैं असम में एक लाख लोगों को नौकरी दूंगा। हम अपना वादा पूरा करेंगे।”

उन्होंने कहा, “जब भी कोई तानाशाह मुख्यमंत्री या प्रधान मंत्री बनता है, तो देश में आपातकाल जैसी स्थिति पैदा हो जाती है। हमें लड़ते रहना होगा और इसके परिणामस्वरूप एक नए तेलंगाना का निर्माण होगा। यहां तानाशाही नहीं चलेगी।”

इस कार्यक्रम में तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष- ओबीसी मोर्चा डॉ के लक्ष्मण और अन्य भी मौजूद थे।

ट्विटर पर उन्होंने पहले कहा था कि तेलंगाना के लोग टीआरएस सरकार के कुशासन से तंग आ चुके हैं और बदलाव के लिए तरस रहे हैं।

उन्होंने कहा, “हैदराबाद में उत्साहपूर्ण स्वागत ने साबित कर दिया कि कैसे तेलंगाना के लोग टीआरएस सरकार के कुशासन से तंग आ चुके हैं और बदलाव के लिए तरस रहे हैं।”

इससे पहले आज, असम के मुख्यमंत्री हैदराबाद पहुंचे और भाजपा तेलंगाना अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने उनका स्वागत किया

“हैदराबाद हवाईअड्डे पर हुए जोशीले स्वागत से अभिभूत हूं। जहां भाजपा तेलंगाना अध्यक्ष श्री बंदी संजय कुमार जी ने हवाईअड्डे के अंदर मेरा स्वागत किया, वहीं हजारों भाजपा तेलंगाना कार्यकर्ता बाहर खड़े होकर नारे लगा रहे थे।”भारत माता की जय‘,” उन्होंने एक ट्वीट में कहा।

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को एनडीटीवी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से प्रकाशित किया गया है।)

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks