Video: पपाराजी बन Kartik Aaryan खींचने लगे Kiara Advani की फोटो तो ऐक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट


कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपकमिंग मूवी ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के प्रमोशन में बिजी हैं। ये फिल्म अगले महीने थियेटर्स में रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले दोनों स्टार्स सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में वे मूवी प्रमोट करने के एक टीवी रिएलिटी शो के सेट पर पहुंचे। यहां कार्तिक ने कैमरा अपने हाथों में ले लिया और पपाराजी बनकर (Kartik Aaryan Turns Photographer) कियारा की फोटोज क्लिक करने लगे। ये देख ऐक्ट्रेस ने जो रिएक्शन दिया, वो देखने लायक है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर कार्तिक और कियारा का वीडियो शेयर किया है। इसमें कियारा के सामने ढेर सारे फोटोग्राफर्स खड़े हैं, जिनमें कार्तिक भी शामिल हैं। वो भी आड़े-तिरछे झुककर कियारा की खूब सारी फोटोज क्लिक करते हैं, वहीं कियारा को समझ नहीं आता कि वो कैसे पोज दें, क्योंकि कार्तिक को देख उनकी हंसी छूट जाती है। हालांकि, वो अपनी हंसी रोकते हुए अलग-अलग पोज देने के कोशिश करती हैं।


कार्तिक-कियारा ने की ऑटो की सवारी


इसके अलावा कार्तिक और कियारा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जहां दोनों ऑटो में बैठकर सवारी करते दिखाई दे रहे हैं। वो फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाते हैं। बताया जा रहा है कि दोनों ऑटोरिक्शा में बैठकर ही सेट पर पहुंचे थे।

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: 15 साल बाद फिर लौटी ‘मंजुलिका’, डराने से ज्यादा हंसाएगी कार्तिक-कियारा की जोड़ी
‘भूल भुलैया 2’ के प्रमोशन में जुटे सितारे


फिल्म की बात करें तो कार्तिक और कियारा की ‘भूल भुलैया 2’, साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और विद्या बालन की ‘भुल भूलैया’ का सीक्वल है। उस मूवी को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म को अनीस बज्मी ने। पिछली मूवी को ऑडियंस ने बहुत पसंद किया था और आज भी उसके एक-एक सीन लोगों को याद हैं। अब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाएगी, ये तो 20 मई 2022 को ही पता चलेगा।

दूसरी फिल्मों की बात करें तो कार्तिक के पास ‘शहजादा’ भी है। वहीं, कियारा ‘जुग जुग जियो’ में भी नजर आएंगी। इसमें वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर भी हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks