VIDEO: अर्शदीप की गेंद पर हीरो बनना चाहते थे पॉवेल, सिंह ने बना दिया जीरो, बोल्ड


पोर्ट ऑफ स्पेन. भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच जारी टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला बीते कल सेंट किट्स में खेला गया. इस मुकाबले में मेजबान टीम को चार गेंद शेष रहते पांच विकेट से बड़ी जीत मिली. मैच के दौरान कैरेबियन टीम के लिए बल्ले से सर्वाधिक योगदान देने वाले खिलाड़ी 27 वर्षीय सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग (Brandon King) रहे. उन्होंने टीम के लिए 52 गेंद में 68 रन की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से आठ चौके एवं दो बेहतरीन छक्के निकले.

किंग के अलावा मेजबान टीम के लिए डेवोन थॉमस ने 31 रन की नाबाद विजयी पारी खेली. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा अन्य बल्लेबाज भारत के खिलाफ रन बनाने के लिए जूझते रहे. मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल कैरेबियन टीम के उपकप्तान रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) दूसरे टी20 मुकाबले में भी अपने बल्ले से चमक विखेरने में नाकामयाब रहे. वह दूसरे टी20 मुकाबले में आठ गेंद में महज पांच रन बनाकर पवेलियन लौटे.

यह भी पढ़ें- एक अनोखा मैच: ओपनर ने जड़ दिया शतक, दूसरा बल्लेबाज तब तक खाता भी नहीं खोल पाया- Video

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने पॉवेल को दूसरे टी20 मुकाबले में जिस तरह से बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया उसे देख हर कोई हैरान है. दरअसल अर्शदीप भारत के लिए 19वां ओवर फेंक रहे थे. इस दौरान पॉवेल ने इस ओवर की दूसरी गेंद पर धोनी के स्टाइल में हेलीकॉप्टर शॉट (Helicopter shot) खेलना चाहा. हालांकि वह भारतीय तेज गेंदबाज के सटीक यॉर्कर पर पूरी तरह से विफल रहे. नतीजा यह रहा कि उन्हें बोल्ड होकर पवेलियन का रूख करना पड़ा.

बात करें कल के मुकाबले में अर्शदीप के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने टीम के लिए चार ओवर की गेंदबाजी करते हुए एक सफलता प्राप्त की. इस दौरान उनका इकोनॉमी 6.50 का रहा.

Tags: Arshdeep Singh, India vs west indies, Rovman Powell



image Source

Enable Notifications OK No thanks