VIDEO: डैरेन सैमी ने कैरेबियन स्टाइल में लगाया जबरदस्त ठुमका, रुकने का नाम ही नहीं ले रहा था खिलाड़ी


पोर्ट ऑफ स्पेन. भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच खेले जाने वाले पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज हो चुका है. सीरीज का पहला मुकाबला तारौबा में खेला जा रहा है. टॉस से कुछ देर पहले वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान डैरेन सैमी (Daren Sammy) को मैदान में मस्ती भरे मूड में देखा गया. दरअसल टॉस से कुछ देर पहले मैदान में चल रही धुन पर सैमी को थिरकते हुए देखा गया. सैमी इस दौरान इस धुन पर इतने मशगूल नजर आए कि वहां उपस्थित अन्य शख्स के बुलाने पर भी वह एक बार में सुन नहीं पाए.

बता दें सैमी ऐसे पहले कैरेबियन खिलाड़ी नहीं हैं जो मस्तमौला अंदाज में रहते हैं. अक्सर वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को इसी अंदाज में देखा जाता है. बात करें आज के मुकाबले के बारे में तो वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. वहीं भारतीय टीम के लिए पहले टी20 मुकाबले में शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव ने पारी की शुरुआत की. यादव अच्छे लय में नजर आ रहे थे. लेकिन अकील की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में पवेलियन लौटे.

यह भी पढ़ें- धड़ाधड़ विकेट चटका रही थीं जोनासेन, हरमनप्रीत ने छक्का लगाकर बोलती की बंद, देखें VIDEO

गौरतलब हो सैमी की अगुवाई में वेस्टइंडीज की टीम दो बार टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम कर चुकी है. सैमी दाहिने हाथ के बल्लेबाज हैं, जबकि दाहिने हाथ से ही मध्यम गति से गेंदबाजी भी करते थे.

सैमी ने वेस्टइंडीज के लिए कुल 38 टेस्ट मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 63 पारियों में 21.7 की औसत से 1323 रन बनाए. टेस्ट क्रिकेट के अलावा उनके बल्ले से 126 वनडे की 105 पारियों में 24.9 की औसत से 1871 और 68 टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों की 52 पारियों में 17.3 की औसत से 587 रन निकले हैं.

वहीं बात करे उनकी गेंदबाजी के बारे में तो उन्होंने कैरेबियन टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में 84, वनडे में 81 और टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 44 सफलता प्राप्त की है.

Tags: India vs west indies



image Source

Enable Notifications OK No thanks