अनुपमा से बाहर होते ही फूटा पारस कलनवात का गुस्सा, बोले- ‘बहुत पॉलिटिक्स है यहां’


हाइलाइट्स

पारस कलनावत अनुपमा से हुए बाहर
अनुपमा में समर शाह का किरदार निभा रहे थे पारस कलनावत
अनुपमा से निकाले जाने पर पारस कलनावत ने दी प्रतिक्रिया

मुंबईः अनुपमा (Anupamaa) में ‘समर शाह’ का रोल प्ले करने वाले पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने हाल ही में शो को अलविदा कह दिया है. पारस कलनावत शुरुआत से ही शो का हिस्सा बने हुए हैं. वह शो में रुपाली गांगुली ‘अनुपमा’ के बेटे ‘समर शाह’ का किरदार निभा रहे थे. लेकिन, हाल ही में खबर आई कि अब शो से बाहर हो चुके हैं. इस खबर के बाद पारस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने टीआरपी चार्ट पर राज करने वाले शो ‘अनुपमा’ को एक ‘बुरा सपना’ कहा. अब पारस कलनावत ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है.

पारस कलनावत ने News18 Showsha से बात करते बताया कि कैसे इंडस्ट्री में बहुत सारी पॉलिटिक्स है. साथ ही एक्टर ने यह भी कहा कि अगर आप इस पॉलिटिक्स का हिस्सा नहीं बनते तो आपके लिए यहां सर्वाइव कर पाना काफी मुश्किल है. आप तभी यहां रह सकते हैं, जब आप भी इसका हिस्सा बनें.

क्या बोले पारस कलनावत?
इस पर बात करते हुए पारस कलनावत ने कहा- ‘ऐसी चीजें हैं जो लोगों को दिखाई दे रही हैं लेकिन कुछ चीजें ऐसी भी हैं जो सबसे आगे नहीं हो रही हैं और लोगों को उनके बारे में पता नहीं है. मैं इसके बारे में बहुत कुछ नहीं बोलना चाहता, लेकिन मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि मेरी को-एक्टर रहीं अनाघा भोसले ने भी अपने इंटरव्यू में कहा था कि, चारों ओर बहुत सारी राजनीति है.’

टर्मिनेशन को लेकर नहीं दी गई कोई जानकारी
उन्होंने आगे कहा- ‘अगर आप इस राजनीति का हिस्सा नहीं हैं, तो आप खुद को अलग-थलग महसूस करते हैं. अगर आप एक शांत व्यक्ति हैं, तो आप उस राजनीति में टिके नहीं रह सकते. यह सभी जगह होता है. मैं भी इन सबका हिस्सा रह चुका हूं. यहां बहुत कुछ है.’ पारस कलानावत ने यह भी दावा किया कि उन्हें शो में अपना सफर खत्म होने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी और उन्होंने कहा कि इस बारे में मेकर्स ने उनके साथ चर्चा भी नहीं की थी.

उन्होंने शो से निकाले जाने को ‘पीआर रणनीति’ बताया और कहा- ‘मुझे शो से निकाले जाने की कोई जानकारी नहीं थी, क्योंकि मेकर्स ने मेरे साथ कोई मीटिंग नहीं की थी. ना ही मुझे इस बारे में किसी ने सूचित किया. यह रातों रात किया गया. मुझे अपने मेल में रात 8 बजे टर्मिनेशन लेटर मिला, मुझे प्रोडक्शन से मैसेज मिला कि उन्होंने मुझे मेल पर टर्मिनेशन लेटर भेज दिया है और 2-4 मिनिट के अंदर ही इस पर आर्टिकल्स भी आ गए. यह सब एक पीआर रणनीति थी, मैं कहूंगा.’

Tags: Anupamaa, Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks