Video: रोमांच की पराकाष्ठा तक पहुंचे वनडे में राहुल द्रविड़ और राठौर की भी सांसें फूलीं, जीत के बाद ऐसा था रिएक्शन


नई दिल्ली. भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला बीते शुक्रवार को त्रिनिदाद स्थित क्वींस पार्क मैदान में खेला गया. इस हाईवोल्टेज मुकाबले में भारतीय टीम को तीन रनों से रोमांचक जीत नसीब हुई. मैच के दौरान खिलाड़ियों के साथ-साथ वहां मौजूदा सभी दर्शकों की भी सांसें उपर निचे होती रहीं. हो भी क्यों नहीं. मैच के दौरान मुकाबला कभी ब्लू आर्मी के खेमे में तो कभी कैरेबियन खेमे में जाती हुई प्रतीत हुई. लेकिन जब मैच समाप्त हुआ तो आखिरकार जीत का तिलक भारतीय खिलाड़ियों के माथे पर लगा.

बीसीसीआई ने मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में अक्सर शांतचित्त रहने वाले भारतीय मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) भी मुश्किल भरे पलों में विचलित नजर आए. यही नहीं इनके पास बैठे बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर (Vikram Rathour) भी अंतिम पलों में थोड़ा विचलित नजर आए. हालांकि मैच जितने के बाद द्रविड़ और राठौर के चेहरे पर एक अलग ही तरह की असीम शांति देखी गई.

यह भी पढ़ें- निकोलस पूरन का रॉकेट थ्रो और शुभमन गिल का हुआ काम तमाम, आपने देखा VIDEO?

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में ड्रेसिंग रूम में मौजूद युवा सलामी बल्लेबाज ईशान किशन और अर्शदीप सिंह भी जीत से काफी गदगद नजर आए. मैच समाप्त होने के बाद कोच समेत युवा खिलाड़ियों ने भारतीय प्लेइंग इलेवन का मैदान में जाकर हाथ मिलाते हुए उत्साहवर्धन किया. बीसीसीआई ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘एक्शन और इमोशन की कोई कमी नहीं!’

Tags: India vs west indies, Rahul Dravid, Vikram rathour



image Source

Enable Notifications OK No thanks