Video: हसबैंड के नाम का टैटू Rakhi Sawant ने हटवाया, कहा- रितेश तुम मेरे शरीर और लाइफ से आउट हो


राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने एंटरटेनमेंट के साथ-साथ अपने फैन्स के एंटरटेनमेंट की भी खूब ध्यान रखती हैं। राखी (Rakhi Sawant)अपनी हर छोटी-बड़ी खुशियां और ग़म फैन्स से कैमरे पर जरूर शेयर करती हैं। इस बार राखी सावंत (Rakhi Sawant)टैटू को लेकर चर्चा में हैं, जिसे वह हटवाने पहुंची हैं। राखी ने रितेश (Ritesh) के नाम का टैटू बनवाया था जिसे अब हटवा रही हैं और इसकी वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है।

‘कोई टैटू नहीं करवाना चाहिए, प्यार में पगला जाता है’
राखी सावंत यह वीडियो शेयर करते हुए कहती नजर आ रही हैं, ‘आज मैं अपना रितेश लिखा हुआ टैटू निकाल रही हूं। 3 साल शादी के,रितेश तुम पर्मानेंटली मेरी बॉडी से और मेरी लाइफ से निकल गए। जिंदगी में इसलिए कभी कोई टैटू नहीं करवाना चाहिए, प्यार में पगला जाता है।’ हालांकि, राखी सावंत ने यह नहीं दिखाया कि टैटू हटने के बाद कैसा दिख रहा है।


‘बिग बॉस 15’ में पहली बार नजर आए थे रितेश
बता दें कि ‘बिग बॉस 15’ में राखी सावंत के साथ उनके पति रितेश भी आए थे और यहीं उन्होंने दुनिया से उनका परिचय करवाया था। शो के बाद भी अक्सर वे पैपराजियों के कमरे में कैप्चर होचे रहे थे। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर नोट शेयर करते राखी सावंत ने रितेश से ऑफिशल अलग होने की जानकारी शेयर की थी।

राखी ने किया था अलग होने का अनाउंसमेंट
राखी सावंत ने उस नोट में लिखा था, ‘सभी फैन्स और मेरे प्यारे दोस्तो, हम आप लोगों से कहना चाहते हैं कि मैं और रितेश एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। बिग बॉस के बाद बहुत कुछ हुआ और कई चीजें ऐसी हुईं जो मेरे कंट्रोल से बाहर थीं। हम लोगों ने बहुत कोशिश की, लेकिन आखिर में यही फैसला किया हम दोनों अपनी लाइफ अलग-अलग बिताएं।’

वैलंटाइंस डे के ठीक एक दिन पहले हुआ सब
राखी सावंत ने लिखा था, ‘मैं बहुत ज्यादा दुखी हूं कि ये सब वैलंटाइंस डे के ठीक एक दिन पहले हुआ, लेकिन फैसला तो लेना ही था। उम्मीद करती हूं कि रितेश के साथ सब अच्छा हो। मुझे अभी इस वक्त अपने काम पर फोकस करना है और अपने आप को खुश और हेल्दी रखना है। आप सभी का मुझे समझने और सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया। राखी सावंत।’



image Source

Enable Notifications OK No thanks