Video: हॉस्पिटल में हैं Sapna Choudhary, ऐसी हालत देख फैंस को हुई टेंशन, पूछने लगे- क्या हुआ आपको?


फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 6 दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को चिंता में डाल दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया था और ये भी बताया था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। अब वो सोशल मीडिया पर तो वापस आ गई हैं, लेकिन हॉस्पिटल (Sapna Choudhary Video from Hospital) से उनका नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उनकी हालत देख फैंस और भी परेशान हो गए हैं और उनके पोस्ट पर कमेंट कर पूछ रहे हैं कि उन्हें क्या हुआ है!

इस वीडियो में सपना चौधरी हॉस्पिटल में हैं। उन्होंने पेशेंट वाली ड्रेस पहनी हुई है। वो किसी के सहारे के साथ लंगड़ाते हुए चल रही हैं। इस दौरान स्टाफ उनसे हालचाल भी पूछ रहा है तो वो बता रही हैं कि अब पहले से बेहतर हैं।


इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा है, ‘अब मैं बिल्कुल ठीक हूं, आप सबके आशीर्वाद का बहुत धन्यवाद। जल्दी मिलते हैं स्टेज पर।’

जल्द स्टेज पर लौटेंगी सपना
इस पोस्ट के बाद फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। कोई सपना के जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रह है तो कोई पूछ रहा है कि आखिरी उन्हें क्या हुआ है, लेकिन सपना के पोस्ट से जाहिर है कि वो रिकवरी की तरफ बढ़ रही हैं और जल्द ही फिर से स्टेज पर डांस करने के लिए तैयार हो जाएंगी।

सोशल मीडिया को कहा था अलविदा

sapna

सपना ने करीब 6 दिन पहले इंस्टाग्राम स्टेटस पर पोस्ट शेयर किया था और लिखा था, ‘राम राम। तबीयत ठीक ना होने के कारण अपडेट नहीं रहूंगी माफ करना जल्द मिलेंगे।’ इसके साथ Sad वाला इमोजी भी बनाया था।

‘बिग बॉस’ में चुकी हैं नजर
सपना चौधरी फेमस डांसर हैं। वो रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने कई बॉलिवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किया है। उनका स्टेज परफॉर्मेंस देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ता है।

sapna choudhary hospital video



image Source

Enable Notifications OK No thanks