Video: शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा ने बार-बार की मां की नकल, क्यूट अदाएं देख फैंस ने लुटाया प्यार


ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने बच्चों, वियान और समीशा के साथ काफी प्यारा रिश्ता शेयर करती हैं। वो अक्सर अपनी फैमिली और बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए जाती रहती हैं। हाल ही में अपने वीकेंड के दौरान उन्होंने अपने फैंस को खूबसूरत व्यू दिया और अपनी प्यारी फैमिली की झलक दिखाई। इन दिनों शिल्पा लंदन में अपने परिवार के साथ एक ब्रेक पर हैं और वो वहां से वीडियो शेयर कर रही हैं, जिसमें उनकी बेटी समिशा को ऐक्ट्रेस की नकल करते हुए देखा जा सकता है। शिल्पा की बेटी पर उनके फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

समीशा ने लूटी महफिल
शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे वियान और बेटी समीशा के साथ रविवार की एक झलक दिखाई। वह इस समय अपने परिवार के साथ लंदन ट्रिप पर हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने ब्रिटिश राजधानी के एक पार्क में अपने और बच्चों को बत्तख को खाना खिलाते हुए एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में शिल्पा और उनके बच्चे बत्तखों के लिए रोटी फेंकते हुए हंसते और मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। शिल्पा ब्रेड को छोटे-छोटे टुकड़ों में डालते हुए दिखाई दे रही हैं। उन्हें समीशा को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘शेयरिंग इज केयरिंग।’ एक वक्त पर, शिल्पा और रोटी मांगती हैं और समीशा उनकी नकल करती हैं। बेटी की बातों पर हंसते-हंसते शिल्पा लोटपोट हो जाती हैं।


शिल्पा का खाने से प्यार
वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, ‘रविवार ऐसा हो.. #londondiaries#खुशी#परिवार#बत्तख खिलाना #कृतज्ञता#प्यार। इससे पहले शिल्पा ने केक खाते हुए अपनी एक फोटो शेयर की थी। पैंटसूट लुक में उन्होंने खुशी से स्वीट ट्रीट के साथ पोज दिए।

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने रोहित शेट्टी को ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के लिए क्यों कहा हां, खुद बताई वजह
शिल्पा शेट्टी की फिल्में
शिल्पा आखिरी बार 17 जून को रिलीज हुई ‘निकम्मा’ में दिखाई दी थीं। सब्बीर खान की फिल्म में अभिमन्यु दासानी भी हैं। इससे शर्ली सेतिया ने बॉलिवुड डेब्यू भी किया। शिल्पा अगली बार रोहित शेट्टी की वेब सीरीज में पुलिस के रोल में दिखाई देंगी। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ-साथ रोहित के साथ भी शिल्पा अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी। सीरीज रोहित की पुलिस यूनिवर्स फिल्मों में से एक है – जिसमें अजय देवगन-स्टारर सिंघम और सिंघम 2, रणवीर सिंह की सिम्बा और सूर्यवंशी शामिल हैं, जिसमें अक्षय कुमार थे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks