VIDEO: ब्लैक क्रॉप टॉप में दिखा सुहाना खान का खूबसूरत अंदाज, अगस्त्य और श्वेता बच्चन के साथ आईं नजर


जोया अख्तर (Zoya Akhtar) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) का टीजर रिलीज किया जा चुका है. आर्चीज कॉमिक पर आधारित इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और श्वेता बच्चन नंदा का बेटा अगस्त्य नंदा (Agsatya Nanda)  बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. सुहाना और अगस्त्य मंगलवार की शाम डिनर पर मिले और इनके साथ अगस्त्य की मम्मी श्वेता और उनकी फ्रेंड काजल आनंद भी मौजूद थीं. इस मौके पर सुहाना का खूबसूरत अंदाज दिखा तो इनकी बॉन्डिंग भी नजर आई.

मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर जब ‘द आर्चीज’ के एक्टर्स सुहाना खान और अगस्त्य नंदा एक साथ दिखें तो पैपराजी ने अपने कैमरे में इन स्टार किड्स को कैद कर लिया. ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और ब्लू कलर के ढीले ढाले डेनिम में सुहाना बेहद क्यूट लग रही थीं. सुहाना ने अपने बालों का जूड़ा बनाया हुआ था. हालांकि कोरोना से बचाव के लिए सुहाना ने अपने चेहरे को मास्क से कवर किया था,लेकिन बेहद ग्लैमरस लग रही थीं.

श्वेता का दिखा गार्जियन वाला अंदाज
‘द आर्चीज’ को-स्टार अगस्त्य नंदा और सुहाना खान अकेले डिनर के लिए नहीं गए थे, बल्कि श्वेता बच्चन और उनकी एक फ्रेंड भी साथ में थीं. रेस्टोरेंट के बाहर श्वेता और अगस्त्य एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आएं, तो श्वेता ने अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए सुहाना को उनकी कार तक पहुंचा कर विदा किया. देखिए वीडियो.


 ये भी पढ़िए-श्वेता बच्चन ने अभिषेक बच्चन के साथ शेयर की Throwback तस्वीर, अगंद बेदी को याद आए-अगस्त्य और नव्या

‘द आर्चीज’ में साथ हैं सुहाना-अगस्त्य और खुशी
इस वीडियो में अगस्त्य नंदा भी ब्लैक कलर के कैजुअल ड्रेस में नजर आ रहे हैं. अगस्त्य और सुहाना खान के साथ फिल्म ‘द आर्चीज’ में खुशी कपूर भी नजर आएंगी. श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी भी इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म के ट्रेलर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म के टीजर में इनकी फ्रेंडशिप और मस्ती की झलक मिल रही है. बता दें कि सुहाना और अगस्त्य की बहन नव्या नवेली नंदा आपस में अच्छी दोस्त हैं.

Tags: Shweta bachchan nanda, Suhana Khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks