Video: उर्फी जावेद ने ब्लू बिकिनी पहन बढ़ाया तापमान, भीगी जुल्फों में यूं दिखाईं दिलकश अदाएं


अपने अतरंगी स्टाइल और कपड़ों के साथ-साथ बोल्ड बयानों को लेकर चर्चा में रहने वालीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) लोगों को हैरान करने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं। कभी अपने कपड़ों से तो कभी अपने बेबाक और बिंदास अंदाज से वह सबको चौंका देती हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी’ के बाद से उर्फी जावेद को जबरदस्त पॉप्युलैरिटी मिली है और इसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

आए दिन अलग-अलग स्टाइल में तस्वीरें शेयर करने वालीं उर्फी जावेद इस वक्त अपनी ब्लू बिकिनी (Urfi Javed in blue bikini) वाली तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Urfi Javed Instagram) पर बिकिनी में तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वह पूल किनारे खड़ी नजर आ रही हैं। भीगी जुल्फें और किलर अंदाज उर्फी जावेद की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

Instagram/urf7i

Instagram/urf7i

फैंस भी उर्फी जावेद के कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे हैं। कुछ घंटे पहले शेयर की गईं इन तस्वीरों को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। उर्फी ने ब्लू बिकिनी में पूल से निकलते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है।


कुछ दिन पहले ही उर्फी जावेद ने बॉडी पर फूलों वाला पेंट कराया था, जिसका एक वीडियो भी सामने आया था। जहां कुछ लोग उर्फी जावेद के बेबाक अंदाज और कपड़ों की तारीफ करते हैं, वहीं कुछ लोग खरी-खोटी सुनाने और नेगेटिव लिखने से बाज नहीं आते। लेकिन उर्फी जावेद को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। एक इंटरव्यू में ऐक्ट्रेस ने इस बारे में कहा था कि उन्होंने पिछले एक साल में इंडस्ट्री में जो पहचान बनाई है, वह अपने कपड़ों की वजह से बनाई है। इसलिए उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन उनके बारे में क्या लिख रहा है।

Instagram/urf7i

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद इस वक्त अपने म्यूजिक वीडियो ‘बेफिक्रा’ को लेकर चर्चा में हैं। इस गाने में उनके साथ इंडो-कैनेडियन सिंगर कुंवर भी हैं। उर्फी जावेद ने 2016 में टीवी शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ से शुरुआत की थी और इसके बाद ‘मेरी दुर्गा’, ‘चंद्र नंदिनी’, ‘डायन’ और ‘कसौटी जिंदगी के’ जैसे टीवी सीरियलों में दिखीं।

urfi javed4



image Source

Enable Notifications OK No thanks