VIDEO: विराट कोहली की दरियादिली… 100वें टेस्ट के बाद किया ऐसा काम…जिसे देखकर फैंस कर रहे सलाम


नई दिल्ली. विराट कोहली (Virat Kohli) के 100वें टेस्ट मैच में श्रीलंका (India vs Sri Lanka) को पारी और 222 रन से हराकर भारतीय टीम ने अपने पूर्व कप्तान के इस ऐतिहासिक मैच को यादगार बना दिया. टीम इंडिया (Team India) ने मोहाली में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच को तीन दिन के अंदर ही अपने नाम कर लिया. चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे विराट कोहली ने पहली पारी में 45 रन बनाए. मैदान पर कोहली की आक्रामकता कताकतक जगजाहिर है, लेकिन क्या आपने मैदान के बाहर उनकी दरियादिली देखी है? विराट ने मैच के बाद अपने दिव्यांग फैन को जर्सी देकर दिल जीत लिया. 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे है.

मोहाली टेस्ट खत्म होने के बाद विराट कोहली ने होटल से निकलकर टीम बस में सवार होसे पहले फैन धर्मवीर पाल को टीम इंडिया की ब्लू जर्सी गिफ्ट की. धर्मवीर को टीम इंडिया का अनौपचारिक 12वां खिलाड़ी माना जाता है. वह टीम इंडिया के साथ देश ही नहीं बल्कि विदेश का दौरा भी कर चुके हैं. धर्मवीर ने इसका वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया है. 33 वर्षीय कोहली की इस दरियादिली को देखकर फैंस उनकी तारीफों के पूल बांध रहे हैं.

यह भी पढ़ें: महेंद्र सिंह धोनी ने बदला अपना लुक, IPL 2022 में कुछ इस अंदाज में आएंगे नजर

रवि शास्त्री के मना करने के बावजूद क्यूरेटर ने पिच पर डाला था पानी, शर्मनाक हार झेलने को मजबूर हुई टीम इंडिया : रिपोर्ट

भारत ने मोहाली टेस्ट में अपनी पहली पारी 574 रन पर घोषित की थी. ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने नाबाद 175 रन बनाए थे जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 96 रन की पारी खेली थी. हनुमा विहारी 58 रन बनाकर आउट हुए थे. जडेजा ने बल्लेबाजी में कमाल दिखाने के बाद गेंदबाजी में भी धमाल मचाया. उन्होंने दोनों पारियों में मिलाकर कुल 9 विकेट अपनी झोली में डाले. जडेजा को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. श्रीलंका की टीम पहली पारी में 174 रन ही बना पाई जबकि दूसरी पारी में उसने 178 रन बनाए.

दूसरा टेस्ट 12 मार्च से बेंगलुरु में

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच 12 मार्च से बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. यह टेस्ट मैच गुलाबी गेंद से दूधिया रोशनी में खेला जाएगा. यानी यह डे नाइट टेस्ट होगा. 2 मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे है. दूसरा टेस्ट भी जीतकर रोहित एंड कंपनी मेहमान टीम का सफाया करना चाहेगी.

Tags: India Vs Sri lanka, Indian cricket, Indian Cricket Team, Team india, Virat Kohli



image Source

Enable Notifications OK No thanks