VIDEO: ऋषभ पंत ने IPL 2021 से पहले कहां लगाई छक्कों की झड़ी? यश धुल और सरफराज खान तो देखते भर रह गए


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इन दिनों आईपीएल 2022 के 15वें एडिशन की तैयारियों में जुटे हुए हैं. पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने आईपीएल 2020 के 13वें सीजन में फाइनल तक का सफर तय किया था. दिल्ली को अभी भी अपने पहले खिताब की तलाश है. पिछले तीन सीजन से दिल्ली की टीम प्लेऑफ में पहुंचने में सफल रही है. साल 2020 में दिल्ली को फाइनल में मुंबई इंडियंस (Mumabai Indians) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. इस बार पंत की अगुआई वाली टीम सीजन में नई शुरुआत करना चाहेगी.

आगामी आईपीएल को लेकर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी इस समय कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) की देखरेख में नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं. कप्तान पंत भी टीम के साथ हाल में जुड़े हैं. दिल्ली की टीम इस समय मुंबई में अपना डेरा डाले हुए है. दिल्ली कैपिटल्स ने अपने सोशल मीडिया के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पंत लंबे लंबे छक्के जड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो रविवार का है. नेट्स पर एक ओर पंत ताबड़तोड़ छक्के जड़ रहे हैं और दूसरी ओर युवा यश धुल, सरफराज खान और कमलेश नागरकोटि खड़े होकर उन्हें बड़े गौर से देख रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने पंत का जो वीडियो शेयर किया है उसका कैप्शन लिखा, ‘ दिल्ली को करार आया.’

यह भी पढ़ें:IPL 2022 से पहले खिलाड़ियों की मस्ती… कोई कर रहा डांस तो किसी पर चढ़ा ‘पुष्पा का बुखार’, देखिए VIDEO

VIDEO: चोट के चलते IPL 2021 से हुआ बाहर… अब स्टंप को तोड़कर दिया फिटनेस का प्रमाण, विरोधी खेमे में खलबली

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल के 15वें सीजन में अपने अभियान की शुरुआत 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलापु करेगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 27 मार्च को मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमें इस मुकाबले को लेकर पूरी तरह तैयार हैं. दिल्ली को इस बार श्रेयस अय्यर और शिखर धवन की सेवाएं नहीं मिल पाएंगी. दोनों ने पिछले साल बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था.

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में इन दोनों खिलाड़ियों को दो फ्रेंचाइजी ने अपने साथ जोड़ा है. श्रेयस अय्यर इस सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी करेंगे वहीं शिखर धवन पंजाब किंग्स की ओर से ओपनिंग करेंगे. इस बार आईपीएल में 8 की बजाए 10 टीमें शिरकत करेंगी, जिनमें गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स दो नई फ्रेंचाइजी शामिल हैं. गुजरात की कप्तानी हार्दिक पंडया जबकि सुपर जायंट्स की अगुआई केएल राहुल करेंगे.

Tags: Delhi Capitals, IPL, Kamlesh Nagarkoti, Ricky ponting, Rishabh Pant, Yash Dhull



image Source

Enable Notifications OK No thanks