Video: पहले भी आपा खो चुके हैं Will Smith, जब सबके सामने Kiss करने लगा रिपोर्टर तो मार दिया था चांटा


विल स्मिथ (Will Smith) इस वक्त खूब सुर्खियों में हैं और वजह है थप्पड़। जी हां, वह थप्पड़ जो विल स्मिथ ने ऑस्कर्स 2022 (Oscars 2022) के मंच पर प्रजेटर क्रिस रॉक (chris rock) के गाल पर जड़ा इसे लेकर वह इंटरनेट पर खूब छाए हुए हैं। विल स्मिथ का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यहां बता दें कि ऐसा नहीं कि विल स्मिथ ने पब्लिकली पहली बार ऐसा किया हो। इससे पहले भी ऐसी घटना हो चुकी है।

आइए, पहले जानें कि इस बार ऑस्कर में क्या हुआ


विल स्मिथ (will smith) को प्रजेंटर क्रिस रॉक (chris rock) की बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने मंच पर जाकर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना आग की तरह देश और दुनिया भर में फैली और ऑस्कर के मंच से यह वीडियो घर-घर में वायरल हो रहा है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब विल स्मिथ ने अपना आपा खोया हो। इससे पहले भी विल स्मिथ पब्लिकली ऐसा कर चुके हैं और वह भी रिपोर्टर के साथ।

कब हुई थी यह घटना


साल 2012 में विल स्मिथ की फिल्म ‘Men in Black 3’ आई थी और इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए ऐक्टर मीडियो से रूबरू हो रहे थे। फिल्म का मॉस्को में प्रीमियर रखा गया था जिसके बाद विल स्मिथ मीडिया से फिल्म के बारे में बातें कर रहे थे। इसी दौरान एक यूक्रेन के टेलिविजन रिपोर्टर ने उन्हें Kiss करने की कोशिश की थी, जिसपर विल स्मिथ ने पहले तो उन्हें दूर झटका और फिर उल्टे हाथ से थप्पड़ लगा दिया।

ऑस्कर्स 2022 के मंच क्यों हुआ ऐसा
बता दें कि विल स्मिथ को ‘किंग रिचर्ड’ के लिए बेस्ट ऐक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड मिला। होस्ट क्रिस रॉक मंच पर विल की वाइफ जेडा पिंकेट स्मिथ के बालों पर कॉमेंट करने लगे जिसे सुनकर विल स्मिथ अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए। दरअसल विल स्मिथ की वाइफ जेडा Alopecia की प्रॉब्लम से जूझ रही हैं, जिसकी वजह से सिर में जगह-जगह से बाल बिल्कुल गायब हो जाते हैं। यही वजह है कि उन्होंने अपने बाल कटवा डाले। क्रिस ने जेडा के गंजेपन की तरफ इशारा करते हुए कहा कि फिल्म G.I. Jane में उन्हें गंजेपन की वजह से ही कास्ट किया गया। विल स्मिथ अपनी वाइफ का मजाक उड़ते देख बिना पल भर भी देरी किए मंच पर पहुंचे और क्रिस को थप्पड़ लगा दिया।

इससे पहले भी क्रिस ले चुके हैं विल स्मिथ और जेडा से पंगा

यह मौका था साल 2016 के ऑस्कर का, जिसमें प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थीं। इस ऑस्कर में नॉमिनेशंस पसंद नहीं आने की वजह से विल स्मिथ की वाइफ जेडा ने इसमें शामिल होने से इनकार कर दिया था। उस दौरान क्रिस ने विवादित कॉमेंट किया था। क्रिस का वह वीडियो एक बार फिर से वायरल है जिसमें वह कह रहे हैं, ‘जेडा ने कहा कि वह ऑस्कर में नहीं आएंगी। जेडा ऑस्कर को वैसे ही बायकॉट कर रही हैं जैसे मैं रिहाना की पैंटीज़ को करता हूं, क्योंकि वहां मैं इन्वाइटेड नहीं होता हूं।’ क्रिस ने उस वक्त विल स्मिथ का भी मजाक उड़ाया था।



image Source

Enable Notifications OK No thanks