Oscars 2022: Amy Schumer ने ली Leonardo Dicaprio की गर्लफ्रेंड पर चुटकी, दर्शक रोक नहीं पाए हंसी


कैलिफोर्निया के लॉस एंजलिस में रविवार 27 मार्च से 94वें अकैडमी अवॉर्ड (94th Academy Awards) की शुरुआत हुई। डॉब्ली थिएयटर में ऑस्कर अवार्ड (Oscars 2022 Winners) इवेंट में नॉमिनीज ने शिरकत की। कुछ ने यूक्रेन का खुलकर समर्थन किया, तो कुछ ने शो को खुशमिजाज बनाने का प्रयास किया। इवेंट को होस्ट कर रही एमी शूमर, रेगिना हॉल और वांदा स्काइज (Amy Schumer, Regina Hall, and Wanda Sykes) ने किया। इस दौरान उन्होंने गेस्ट्स से मस्ती-मजाक भी किया। उन्होंने लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo Dicaprio) और उनकी गर्लफ्रेंड पर भी चुटकी ली।

एमी ने कहा, ‘लियोनार्डो डिकैप्रियो के बारे में मैं क्या कहूं? इन्होंने क्लाइमेट चेंज के लिए बहुत लड़ाई लड़ी और अपने पीछे गर्लफ्रेंड के लिए एक हरा-भरा प्लैनेट देने के लिए बहुत कुछ किया। क्योंकि वह थोड़े बुजुर्ग हैं और उनकी गर्लफ्रेंड जवान हैं। अब तो आप समझ ही गए होंगे।’ इतना सुनकर सामने बैठी ऑडियंस समेत जेसिका चैस्टेन हंसने लग गईं।

इतना ही नहीं एमी शूमर ने किंग रिचर्ड और बीइंग द रिकार्डोस के बारे में भी चुटकी ली। कहा, ‘Lucille Ball के बारे में फिल्म बनाने का आइडिया अजीब है। ‘ आगे उन्होंने कहा, ‘आपकी गलती नहीं है। निकोल आप महान हैं।’ इसके अलावा उन्होंने खुद का भी मजाक उड़ाया। कहा कि इस साल, अकैडमी ने होस्ट के लिए तीन महिलाओं को काम पर रखा क्योंकि यह एक आदमी को रखने से काफी सस्ता है।’

oscar 2022

image Source

Enable Notifications OK No thanks