विजय देवरकोंडा ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, फिल्म ‘Liger’ के पोस्टर ने बनाया ये रिकॉर्ड


साउथ इंडियन सिनेमा के बेहतरीन एक्टर्स में शामिल विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं. उनकी ‘लाइगर’ (Liger) फिल्म का पोस्टर जारी होने के बाद विजय अपने नए अवतार में सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. वह अपने एक्शन अवतार के लिए तैयार हैं और इमेज में पूरी तरह फिट दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई लोग एक्टर की तारीफ कर रहे हैं.

विजय फिल्म में एक MMA फाइटर की भूमिका निभाएंगे और पोस्टर में वह हाथ के दस्ताने की एक जोड़ी के अलावा कुछ नहीं पहने दिखाई दे रहे हैं. सिर्फ एक पोस्टर द्वारा इस तरह का प्रभाव सामान्य नहीं है. यही कारण है कि जो यंग एक्टर को जल्द ही भारतीय सिनेमा में सबसे बड़े धमाका होने का वादा करता है. पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनन्या पांडे भी हैं और यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी.

Liger, Vijay Devarakonda,Liger Poster, Liger Poster Record, Liger Poster 1 Million Likes, Vijay Nude in Liger Poster, Karan Johar, Liger Release date, लाइगर, विजय देवरकोंडा, लाइगर पोस्टर, लाइगर पोस्टर रिकॉर्ड, लाइगर पोस्टर 1 मिलियन लाइक्स, लिगर पोस्टर में विजय न्यूड

(फोटो क्रेडिट : Facebook @TheDeverakonda)

कई हैशटैग हुए ट्रेंड, बनाए गए मीम्स
बहुत ही कम समय में, विजय के इस पोस्टर ने इंटरनेट पर विशेष रूप से देश की फीमेल फैंस के बीच मशहूर हस्तियों से लेकर दर्शकों और फैंस तक, इंटरनेट पर धूम मचा दी है. #SexiestPosterEver से लेकर #DreamManVijay तक #HottestManAlive और #FavPosterBoy भी अपने नाम के साथ विजय के पोस्टर के लिए शनिवार को सुबह 10:30 बजे से रविवार को सुबह 11 बजे के बाद भारत के टॉप ट्रेंड्स में शामिल हुए हैं. वहीं, कुछ नेटिजेंस ने पोस्टर पर बहुत से मीम्स भी बनाए. जैसे कुछ-कुछ फोटोशॉप्ड तस्वीरों में एक शख्स विजय के शरीर को कपड़ों में लपेटता हुआ नजर आ रहा है.

‘लाइगर’ फिल्म
विजय देवरकोंडा एक लोकप्रिय स्टार हैं, जिनके नाम पर कई तेलुगू हिट हैं. उनकी हिट फिल्मों में ‘अर्जुन रेड्डी’ और ‘गीता गोविंदम’ शामिल हैं. सोशल मीडिया पर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक ने इस पोस्टर की खूब तारीफ की है. सारा अली खान से लेकर जाह्नवी कपूर, अनुष्का शेट्टी, रश्मिका मंदाना, पूजा हेगड़े, सामंथा प्रभु और अनन्या पांडे तक भारतीय सिनेमा के अलग-अलग इंडस्ट्री की एक्ट्रेस ने इस पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रया दी है. केवल 4 घंटों में ही 10 लाख लाइक्स तक पहुंचने वाले सबसे तेज भारतीय फिल्म पोस्टर बनकर इसने एक और रिकॉर्ड बना लिया है.

Tags: Liger, Vijay Deverakonda

image Source

Enable Notifications OK No thanks