विनय आनंद ने कसा Salman Khan और कपिल शर्मा शो पर तंज, बोले- ‘जब ये कश्मीर फाइल्स का प्रमोशन नहीं करते तो…’


बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) के भांजे विनय आनंद (Vinay Anand) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वो अपनी खुद से जुड़ी कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं. बीते दिनों उन्होंने पत्नी और बेटी के साथ तस्वीरें शेयर की थी अब उन्होंने सलमान खान और उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The kapil Sharma Show) को लेकर तंज कसा है. हालांकि, बाद में एक्टर ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है. उन्होंने कहा कि ‘जब ये कश्मीर फाइल्स का प्रमोशन नहीं करते तो मेरी फिल्मों का क्यों करेंगे’.

विनय आनंद ने कू ऐप पर बीते दिन ही एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने सलमान खान (Salman khan) और उनके शो ‘कपिल शर्मा शो’ पर फिल्म के प्रमोशन को लेकर तंज कसा था. उन्होंने सोशल मीडिया Koo पोस्ट पर लिखा, ‘किसी ने मुझे से कहा कि आप कपिल शर्मा के शो में अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करना तो मैंने उन्हें कहा, जिन लोगों ने आज तक मुझे अपने शो पर गेस्ट नहीं बुलाया, वो लोग मेरी फिल्म का प्रमोशन करेंगे? यह लोग कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्मों का प्रमोशन नहीं करते तो मेरी फिल्म का करेंगे? यह मैं सोच रहा था, मैं खुद इस शो को पसंद करता हूं, दुख की बात तो ये है बिग बॉस शो में भी मुझे कभी नहीं बुलाया जब मैं जाना चाहता था, यह दोनों शो के निर्माता सलमान खान जी हैं.’

विनय आनंद का फूटा गुस्सा
विनय आनंद यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने पोस्ट में ये भी लिखा कि ‘जो The Kashmir Files के प्रमोशन करने में इतना डर रहे थे तो वो उनकी आने वाली फिल्म के प्रमोशन करने में कितना सोचेंगे.’ बता दें कि कृष्णा अभिषेक विनय आनंद के रिश्ते में भाई लगते हैं और हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma show) का सीजन ऑफ एयर कर दिया गया है. हालांकि, विनय आनंद ने अपनी Koo पोस्ट को डिलीट कर दिया था, लेकिन उनकी पोस्ट तब तक वायरल हो चुकी थी. इसके अलावा अगर एक्टर वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो फिल्म ‘मकान’ से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं. इसे लेकर वो काफी चर्चा में हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Cinema, Vinay anand

image Source

Enable Notifications OK No thanks