Viral Photo: 22 साल की बेटी Shanaya Kapoor को हॉटनेस में टक्कर देती दिखीं मां Maheep, दोनों की बिकीनी फोटोज हुईं वायरल


बॉलिवुड की स्टार किड शनाया कपूर (shanaya kapoor) ने अभी फिल्म इंडस्ट्री में कदम भी नहीं रखा है, लेकिन उनकी फॉलोइंग अभी से ही जबरदस्त है। वो लोगों के बीच बेहद पॉप्युलर हैं, लेकिन उनकी मां महीप कपूर (maheep kapoor) भी उनसे किसी मामले में पीछे नहीं हैं। बोल्डनेस और खूबसूरती में मां अपनी बेटी को खूब टक्कर दे रही हैं। उनके दुबई ट्रिप (shanaya maheep dubai trip) के वीडियो और फोटोज खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें वो बिकीनी पहन टेम्प्रेचर बढ़ाती नजर आ रही हैं।

महीप कपूर ने हाल ही में दुबई ट्रिप से अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। वो रूफटॉप पर बने स्विमिंग पूल में लेपर्ड प्रिंट बिकीनी पहन बैकपोज दे रही हैं। फोटो में दुबई की ऊंची-ऊंची इमारतें भी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि उन्हें दुबई से बहुत प्यार है।

shanaya

वहीं, शनाया ने भी सेम स्पॉट पर ब्लू बिकीनी में कहर बरपाया। वो किसी ‘जलपरी’ से कम नहीं लग रही हैं। उन्होंने पोस्ट में खुद को ‘एक्वा बेबी’ बताया। वहीं, सुहाना खान ने कमेंट किया, ‘सेक्सी wow’

shanaya

शनाया ने कुछ और फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें वो डेजर्ट में क्वाड बाइक राइटिंग के साथ पोज दे रही हैं। उन्होंने रेगिस्तान में खूब इंजॉय किया। मां-बेटी दोनों वेकेशन इंजॉय कर रही हैं।

shanaya

महीप कपूर की बात करें तो वो ऐक्टर संजय कपूर की वाइफ हैं। शनाया के अलावा उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम जहान है। वो इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। उनके 648k फॉलोअर्स भी हैं। महीप को करण जौहर की ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ सीरीज में देखा गया था।

shanaya maheep

इस सीरीज की कहानी महीप कपूर के साथ नीलम कोठारी, सोहेल खान की वाइफ सीमा खान और अनन्या पांडे की मॉम भावना पांडे की लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें फिल्म इंडस्ट्री के पीछे सिलेब्स की वाइफ की कहानी दिखाई गई है। शो में कई जगहों पर शनाया, अनन्या और जाह्नवी कपूर को भी दिखाया गया है। इसमें करण जौहर, शाहरुख खान, गौरी खान सहित कई सिलेब्स की स्पेशल अपीयरेंस है।

maheep kapoor

शनाया की बात करें तो वो करण जौहर की मूवी ‘बेधड़क’ से बॉलिवुड में कदम रखेंगी, लेकिन इससे पहले ही वो अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना चुकी हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वो भी सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहती हैं।

maheep and shanaya kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks