VIRAL PHOTO: कंगना रनौत ने शेयर की धर्मंद्र की पुरानी फोटो, साथ में कही दिल की बात


मुंबईः कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अक्सर बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधते देखा गया है. करण जौहर (Karan Johar) से लेकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) तक, कई सितारों को कंगना निशाने पर ले चुकी हैं. कंगना रनौत सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं. हालांकि, पिछले कुछ दिनों में देखा गया है कि कंगना बॉलीवुड स्टार्स को लेकर पॉजिटिव कॉमेंट भी कर रही हैं और अब एक बार फिर उन्होंने बॉलीवुड के एक दिग्गज अभिनेता की तारीफ की है.

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. ऐसे में लोग इस बात को लेकर सोच में पड़ गए हैं कि अचानक कंगना ने धर्मेंद्र की फोटो क्यों शेयर की? धर्मेंद्र की फोटो शेयर करते हुए कंगना ने अभिनेता की तारीफ भी की है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने शानदार पोस्ट भी लिखा है.

फोटो शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा- ‘धर्मेंद्र जी की खूबसूरती के लिए अप्रीसिएशन पोस्ट.’ कंगना का पोस्ट अब चर्चा में छा गया है. बता दें, धर्मेंद्र लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं. आखिरी बार वह 2 साल पहले रिलीज हुई शिमला मिर्च में नजर आए थे. फिल्म में धर्मेंद्र के साथ उनकी पत्नी हेमा मालिनी भी नजर आई थीं.

dharmendra, kangana ranaut

कंगना रनौत ने धर्मेंद्र की ये तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kanganaranaut)

अब धर्मेंद्र अपने 2 में नजर आएंगे. फिल्म में एक बार फिर देओल फैमिली साथ नजर आएगी. अपने 2 में धर्मेंद्र के साथ उनके दोनों बेटे बॉबी देओल और सनी देओल बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. इसके अलावा सनी देओल के बेटे करण देओल भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे. यानी अपने 2 में देओल परिवार की तीन पीढ़ियां एक साथ नजर आने वाली हैं, जिसे लेकर इनके फैन भी काफी उत्सुक हैं.

Tags: Dharmendra, Kangana Ranaut

image Source

Enable Notifications OK No thanks