Viral Video: आमिर खान संग ‘फना’ हुईं अक्षरा सिंह! ‘चांद सिफारिश’ गाने पर दोनों ने किया खूबसूरत डांस


Akshara Singh And Aamir Khan Dance Video: भोजपुरी की शेरनी कही जाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. फैंस उनके कलेक्शन और स्टाइल के दीवाने हैं. उनकी एक झलक पाने का भी बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस का एक वीडियो बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें वो उनके साथ ‘फना’ (Fanaa) होते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल, ये फना कोई रियल नहीं रील का मामला है. दोनों स्टार्स फिल्म ‘फना’ के गाने पर शानदार डांस मूव्स दिखा रहे हैं.

आमिर खान के साथ डांस करते हुए अक्षरा सिंह (Aamir Khan-Akshara Singh Dance) ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो (Akshara Singh Dance video) में उनके साथ मिस्टर परफेक्शनिस्ट को उनके साथ देखा जा सकता है. इसमें वो फिल्म ‘फना’ के सुपरहिट और रोमांटिक गाने ‘चांद सिफारिश’ (Chand Sifarish) पर शानदार डांस मूव्स दिखा रहे हैं. दोनों ही साथ में डांस स्टेप्स मिला रहे हैं और इनके बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इनके कपल डांस को सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में अगर दोनों स्टार्स के लुक की बात की जाए तो इसमें आमिर ने जीन्स आउटफिट में नजर आ रहे हैं और एक्टर ब्लैक कलर की ड्रेस में कमाल की लग रही हैं.

अक्षरा सिंह ने वीडियो (Akshara Singh Video) को शेयर करते हुए शानदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने फैंस को जानकारी देते हुए लिखा, ‘आज का दिन उनके लिए बहुत बड़ा दिन है.’ अक्षरा के इस पोस्ट के बाद तो सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए. फैंस अपनी चहेती को बॉलीवुड में डेब्यू (Akshara Singh Bollywood Debut) करते हुए देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. भोजपुरी के बाद अब उनके प्रशंसक उन्हें हिंदी सिनेमा जगत में अपना जलवा दिखाते हुए देखना चाहते हैं. अगर ऐसा होता है तो देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि वो हिंदी में दर्शकों को अपनी अदाओं का दीवाना बना पाती हैं या नहीं?.

बहरहाल, अगर अक्षरा सिंह की भोजपुरी की आने वाली फिल्मों (Akshara Singh Upcoming Bhojpuri Films) की बात की जाए तो वो जल्द ही अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के साथ फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ में नजर आने वाली हैं. इसके रोमांटिक ट्रेलर और पोस्टर को देखने के बाद फैंस दोनों की रोमांटिक कैमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं. इसे 5 अगस्त को यूपी-बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

Tags: Aamir khan, Akshara singh, Bhojpuri, Bhojpuri Actress



image Source

Enable Notifications OK No thanks