Shilpa-Richard Kiss Case: शिल्पा शेट्टी को मिली राहत, 15 साल पहले अश्लीलता फैलाने के आरोप में दर्ज हुआ था केस


शिल्पा शेट्टी का यू तो कॉन्ट्रोवर्सीज से पुराना नाता रहा है. एक्ट्रेस के जीवन में हमेशा ही उतार-चढ़ाव आते रहे हैं. लेकिन कई विवाद ऐसे हैं जिन्होंने सालों तक शिल्पा का पीछा नहीं छोड़ा है. लंबे केस चले तब जाकर कहीं शिल्पा को राहत मिलती दिखाई दी. ऐसा ही एक केस हॉलीवुड स्टार रिचर्ड गेरे से जुड़े विवाद का है. जब एक्ट्रेस को स्टेज पर सबके सामने किस करना और शिल्पा का उन्हें सपोर्ट करना भारी पड़ गया था.

शिल्पा के लाइफ की सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की लाइफ की सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी में से एक है हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे से जुड़ा विवाद. साल 2007 में आयोजित AIDS अवेयरनेस प्रोग्राम में शिल्पा के साथ रिचर्ड गेरे भी शामिल थे. रिचर्ड ने स्टेज पर ही शिल्पा को बार-बार गले लगाया और किस भी किया. जिसके बाद हंगामा मच गया. रिचर्ड और शिल्पा दोनों पर ही अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया और केस दर्ज कर दिया गया. बड़ी बात ये रही कि इस केस का फैसला आने में 15 साल लग गए.

कोर्ट ने अब इस मामले में शिल्पा शेट्टी को बरी कर दिया 

मुम्बई की मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने अब इस मामले में शिल्पा शेट्टी को बरी कर दिया है. कोर्ट ने कहा, शिल्पा शेट्टी आरोपी नंबर एक यानी रिचर्ड गेरे की हरकत की विक्टिम थीं और ऐसा एक भी सबूत नहीं है कि शिल्पा इसमें अपनी तरफ से शामिल थीं. मजिस्ट्रेट ने कहा कि वीडियो में साफ दिखता है कि रिचर्ड गेरे के किस करने के बाद शिल्पा भी उस हरकत पर हक्की बक्की थीं और उन्होंने कहा था कि यह कुछ ज्यादा नहीं हो गया. आखिरकार 15 साल बाद शिल्पा को कोर्ट ने राहत देते हुए आरोपों से बरी कर दिया.

शिल्पा के खिलाफ जारी हुआ था अरेस्ट वारंट

गौरतलब है कि 2007 में शिल्पा के खिलाफ अश्लीलता फैलाने के आरोप में राजस्थान में 2 और गाजियाबाद में एक केस दर्ज करवाया गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार 2017 में उनकी याचिका पर यह केस सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई में ट्रांसफर करने की अनुमति दी थी, जिस पर अब मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने अपना फैसला सुनाया.

Tags: Shilpa shetty

image Source

Enable Notifications OK No thanks