Viral Video: गोविंदा के भांजे ने मिलाया ऐसा सुर कि कंपोजर ने दिया भगा! यूजर्स ने ली जमकर चुटकी, देखिए


भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोविंदा के भांजे विनय आनंद (Vinay Anand) शानदार और दिग्गज कलाकारों में से एक है. वो अब तक ढेरों भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सुर्खियां भी बटोर चुके है. एक्टर ने भोजपुरी के कई बड़े सितारों के साथ काम किया है. बेहतरीन टैलेंट भरपूर और मिलनसार अंदाज के साथ विनय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए कुछ न कुछ अपने अंदाज में फैंस को डेली डोज देते रहते हैं. ऐसे में अब उनका एक गाने का सुर लगाते हुए वीडियो वायरल (Vinay Anand Viral Video) हो रहा है, जो कि काफी मजेदार और फनी है.

दरअसल, विनय आनंद ने अपने कू (Koo) अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो कि उनका गाना रिकॉर्डिंग करने के बाद का कंपोजर के साथ मस्ती का वीडियो है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो कंपोजर के साथ सुर से सुर मिलाते हैं और फैंस उनके इस वीडियो को देखकर ठहाके लगाने को मजबूर हो रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते है विनय आनंद अपने म्यूजिक कंपोजर से गाना सीखने के इच्छुक दिख रहे है और जब म्यूजिक कंपोजर ने उन्हें गायिकी के अलंकार का अभ्यास करवाना शुरू किया तो सुर तो लगे नहीं पर म्यूजिक कंपोजर के विनय आनंद को सीखाते-सीखाते पसीने जरूर छूट गए और अंत में वो उन्हें वहां से चले जाने के लिए बोल देते हैं.

इस वीडियो पर एक्टर के एक फैंस ने उनके इस वीडियो पर कमेंट कर चुटकी और मस्ती करते हुए कहा, ‘आपके गाने को सुन मेरा मूड ही फ्रेश हो गया.’ उनके वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के ढेरों कमेंट्स देखने के लिए मिले हैं. बहरहाल, अगर हम विनय आनंद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बॉलीवुड जगत में अपनी आने वाली फिल्म ‘मकान’ से कमबैक करने के लिए तैयार हैं. इसके लिए वह आजकल काफी चर्चा में भी हैं. फिल्म में उनके साथ लीड रोल में ‘शेरशाह’ मूवी की एक्ट्रेस मनमीत कौर नजर आने वाली हैं.

Tags: Bhojpuri, Vinay anand

image Source

Enable Notifications OK No thanks