सलमान खान पर तंज कसने के बाद विनय आनंद ने दी सफाई, कहा, ‘मैं अपने सीनियर्स की इज्जत करता हूं…’


बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) के भांजे विनय आनंद (Vinay Anand) सलमान खान पर तंजा कसा था कि वो लोग अपने शो में ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir files) को प्रमोट करने के लिए नहीं बुलाते हैं तो उन्हें कैसे बुलाएंगे, जबकि उनकी सलमान के शो में आने की काफी इच्छा रही है. ऐसे में अब एक्टर विनय ने एक बार से सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की, मगर इस बार उन्होंने इस मामले को लेकर अपनी सफाई दी है और कहा, ‘मैं अपनी सीनियर्स की इज्जत करता हूं.’

विनय आनंद ने कू ऐप पर एक और पोस्ट शेयर की है. उन्होंने लिखा, ‘मैं मीडिया से कहना चाहूंगा. मैं अपने सीनियर्स की बहुत इज्जत करता हूं, चाहे वो गोविंदा जी हो या सलमान खान जी, कोशिश करूंगा के मेरी फिल्म ‘मकान’ रियलिटी शोज पर प्रमोट हो, उम्मीद करता हूं, के मेरी फिल्म को कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) और बिग बॉस (Bigg Boss) पर प्रमोशन मिले, अगर किसी कारण नही मिला तो भी मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है , मुझे अपनी फिल्म और मेरी जनता पर पूरा विश्वास है वे लोग मेरी फिल्म जरूर देखेंगे, मेरी फिल्म की डबिंग शुरू हो चुकी है और जैसी बनीं हैं आप लोगों पसंद आयेगी’.

Vinay Anand Said I Respect all seniors included govinda 2

सलमान और कपिल शर्मा शो पर कसा था तंज!

दरअसल, विनय आनंद (Vinay Anand) ने पहले सलमान खान और ‘द कपिल शर्मा शो’ पर तंज कसा था और उन्होंने लिखा था, ‘किसी ने मुझे से कहा कि आप कपिल शर्मा के शो में अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करना तो मैंने उन्हें कहा, जिन लोगों ने आज तक मुझे अपने शो पर गेस्ट नहीं बुलाया, वो लोग मेरी फिल्म का प्रमोशन करेंगे? यह लोग कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्मों का प्रमोशन नहीं करते तो मेरी फिल्म का करेंगे? यह मैं सोच रहा था, मैं खुद इस शो को पसंद करता हूं, दुख की बात तो ये है बिग बॉस शो में भी मुझे कभी नहीं बुलाया जब मैं जाना चाहता था, यह दोनों शो के निर्माता सलमान खान जी हैं.’ हालांकि, एक्टर ने कुछ ही देर बाद इस पोस्ट डिलीट कर दिया था.

यह भी पढ़ें- विनय आनंद ने कसा Salman Khan और कपिल शर्मा शो पर तंज, बोले- ‘जब ये कश्मीर फाइल्स का प्रमोशन नहीं करते तो…’

इसके अलावा अगर विनय आनंद के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो हिंदी फिल्म (Vinay Anand Hindi Films) ‘मकान’ को लेकर बिजी हैं. इसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है. इसका डबिंग का काम पूरा हो चुका है. इस मूवी से एक्टर बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं. इसमें उनके अपोजिट ‘शेरशाह’ फेम एक्ट्रेस मनमीत कौर होंगी. ‘शेरशाह’ में वो कियारा आडवाणी की दोस्त की भूमिका में नजर आई थीं.

Tags: Bhojpuri, Salman khan, Vinay anand

image Source

Enable Notifications OK No thanks