Viral Video: ‘वानरी सेना’ ने रोका रितेश पांडे का रास्ता तो एक्टर ने भी तुरंत किया नेक काम, हो रही जमकर तारीफ


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दमदार एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. उनका कोई भी गाना या फिर फिल्म आती है तो वो वायरल हो जाती है. वो अक्सर अपने गाने या फिर फिल्म को लेकर किसी ना किसी वजह के चलते सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन इस बार ना कोई गाना है ना कोई फिल्म जिसकी वजह से हैडलाइन है. इस बार मामला थोड़ा अलग है. दरअसल, हाल ही में वो कहीं से आ रहे थे कि बीच रास्ते में उन्हें रुकना पड़ा. वो यहां अपनी मर्जी से नहीं रुके थे. उनका रास्ता तो वानरी सेना (बंदर) ने रोक रखा था.

रितेश पांडे ने इंस्टाग्राम (Ritesh Pandey Instagram) पर अपना लेटेस्ट वीडियो (Ritesh Pandey Latest Video) शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वानरी सेना के बीच में खड़े हैं और उन्हें कुछ खाने के लिए दे रहे हैं. वहीं उनके पीछे उनकी कार भी खड़ी है. वीडियो को शेयर करने के साथ ही एक्टर ने कैप्शन के जरिए सारा मामला बताया है. उन्होंने लिखा, ‘आज हमारा रास्ता वानरी सेना ने रोक लिया,अग़ल बग़ल कोई दुकान भी नहीं था की कुछ खरीदकर उन्हें दिया जाए, हमारे पास एक ब्रेड का पैकेट था. यथाशक्ति वही उन्हें अर्पित कर अनुमति ली. हर हर महादेव’. इनके वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट्स और लाइक कर रहे हैं. वो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इनका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो को करीब 10 हजार लोगों ने लाइक किया है.

अगर रितेश पांडे के वीडियो पर लोगों के कमेंट्स की बात की जाए तो एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत सुंदर काम भइया’. दूसरे ने लिखा, ‘बहुत ही सुंदर कार्य है जय हो’. तीसरे ने लिखा, ‘हनुमान भक्तों के साथ शानदार दिन’. चौथे ने लिखा, ‘हुत ही नेक काम भईया’. इसी तरह से लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में एक्टर को जीन्स पैंट और शर्ट में देखा जा सकता है.

बहरहाल, अगर रितेश पांडे के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों भोले की भक्ति में मगन हैं. सावन की शुरुआत से पहले ही उनके गानों ने सारे माहौल को भक्तिमय बना दिया था. आज से सावन की शुरुआत हुई है, मगर भोजपुरी में तो पहले से ही लोग भोले की भक्ति में लीन हैं. इस सावन रितेश पांडे का बोल बम गीत (Ritesh Pandey Bolbam geet) ‘नाचे मोर शिव जोगिया’ (Nache More Shiv Jogiya) और ‘पगलि के मति’ (Pagali Ke Mati) रिलीज किए जा चुके हैं. इसके अलावा वो अपनी अपकमिंग फिल्मों (Ritesh Pandey Upcoming Bhojpuri Film) की शूटिंग में भी बिजी हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Videos, Ritesh pandey



image Source

Enable Notifications OK No thanks