विराट पत्नीं अनुष्का और बेटी वामिका के साथ जमकर मना रहे हैं छुट्टियां, फैंस के लिए शेयर की यादगार VIDEO


नई दिल्ली. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एवं मौजूदा समय में बल्लेबाजी के आधार स्तंभ विराट कोहली (Virat Kohli) अपने परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपनी पत्नीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. यही नहीं इस वीडियो में वह कुछ जगह अपने डॉगी के साथ और कुछ जगह अपनी नन्हीं प्यारी बेटी के साथ बहुमूल्य समय व्यतीत करते हुए भी देखे जा रहे हैं.

बता दें विराट एवं अनुष्का कभी भी अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा नहीं करते हैं. इसलिए इस वीडियो में भी उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. यही नहीं कई बार वह फोटोग्राफरों को भी अपनी बेटी की तस्वीर लेने से मना कर चुके हैं. विरुष्का का मानना है कि वे अपनी बेटी को पूरी आजादी से जीने का मौका देना चाहते हैं. जहां उसका मन करें वो घूमे. इसलिए हम कोशिश करते हैं कि उसकी तस्वीर को हम बहुत अधिक ना शेयर करें.

लंबे अर्से से शतक के लिए जूझ रहे हैं किंग कोहली:

पूर्व भारतीय कप्तान को शतक लगाए एक लंबा अरसा बीत चूका है. कोहली के बल्ले से इंटरनेशनल क्रिकेट में आखिरी शतक नवंबर 2019 में निकला था. इस दौरान उन्होंने ऐतिहासिक मैदान ईडन गार्डन्स में 136 रनों की उम्दा शतकीय पारी खेली थी. इस शतकीय पारी के बाद से कोहली ने कुल 68 मुकाबलों की 79 पारियों में शिरकत की है. इस दौरान उनके बल्ले से 2554 रन के साथ-साथ 24 अर्द्धशतकीय पारियां निकली हैं, लेकिन कोई शतकीय पारी नहीं निकल सकी है. इस दौरान स्टार बल्लेबाज का औसत भी घटा है. वह अपने करियर में जहां 53.64 की औसत से रन बना रहे थे. वहीं पिछले कुछ सालों में उनका औसत घटकर 35.47 पर आ गया है

Tags: Anushka sharma, Virat Kohli



image Source

Enable Notifications OK No thanks