वीजे साइरस साहूकार ने की अपनी गर्लफ्रेंड वैशाली मल्हारा से शादी, शेयर की स्पेशल फोटोज


बॉलीवुड में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है. सेलेब्स शादी कर रहे हैं. हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधे हैं और अब वीजे साइरस ने शादी कर ली है. वीजे साइरस ने अपनी गर्लफ्रेंड वैशाली मल्हारा के साथ सात फेरे ले लिए हैं. उन्होंने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. साइरस वैशाली को लंबे समय से डेट कर रहे थे. साइरस ने शादी की तस्वीरें शेयर की हैं जिसके बाद से सेलेब्स उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं. साइरस और वैशाली की शादी में कुछ सेलेब्स शामिल हुए थे. मिनी माथुर, श्रुति सेठ और देवराज संयाल शादी का हिस्सा बने थे. 

श्रुति सेठ, मिनी माथुर ने सोशल मीडिया पर साइरस और वैशाली की शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. साइरस ने शादी में व्हाइट शेरवानी और पिंक पगड़ी पहनी थी. अपनी शादी पर साइरस बहुत हैंडसम लग रहे थे. वहीं वैशाली लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 


शेयर की खास तस्वीरें
साइरस और वैशाली फोटोज में बहुत प्यारे लग रहे हैं. एक तस्वीर में वह साथ बैठे नजर आ रहे हैं तो एक में फेरे ले रहे हैं और बेहद खुश लग रहे हैं. श्रुति सेठ और मिनी माथुर ने शादी की झलक अपने सोशल मीडिया पर फैंस को दिखाई है.

फैंस ने दी शुभकामनाएं
साइरस की तस्वीरों पर फैंस ने कमेंट करके उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी हैं. वीजे अनुषा ने कमेंट किया- मेरे फेवरेट फनी इंसान को शादी की शुभकामनाएं.  तुम वो डिसर्व करते हो जो तुम्हे स्माइल कराए.  तुम दोनों हमेशा स्माइल करते रहो. वहीं श्रुति सेठ ने लिखा- तुम दोनों को ढेर सारा प्यार भेज रही हूं. एक फैन ने लिखा- साहू…. ढेर सारी शुभकामनाएं. आप दोनों की जिंदगी खुशहाल हो.

आपको बता दें साल 2016 में साइरस ने वैशाली के साथ अपना रिलेशनशिप कंफर्म कर दिया था. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह मेरी गर्लफ्रेंड है. हमारी मुलाकात मुंबई में हुई थी. तब उन्होंने कहा था कि हम अभी शादी नहीं कर रहे हैं पर आशा करते हैं ये होगा. छह सालों तक डेट करने के बाद साइरस और वैशाली ने शादी कर ली.

ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने लंबे समय के बाद की काम पर वापसी, सेट पर आकर खुश हैं बॉलीवुड डीवा

ऐश्वर्या राय ने आखिर क्यों ठुकरा दिया था कुछ कुछ होता है का ऑफर, ऐक्ट्रेस ने खुद बताई थी पीछे की वजह



image Source

Enable Notifications OK No thanks